logo-image

Corona Virus की वजह से हजारों बंदरों में हुई मारा-मारी! Video देख डर जाएंगे आप

कोरोना वायरस की वजह से थाइलैंड में बंदर लड़ते हुए दिखाई दिए. हजारों बंदर एक साथ लड़ने लगे. पूरी लड़ाई खाने के लिए हो रही थी. वो भी महज एक केले के लिए. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जहां बंदर लड़ रहे थे वहां एक मंदिर है.

Updated on: 13 Mar 2020, 03:47 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण पूरी दुनिया में डर का माहौल है. स्कूल-कॉलेज बंद किए जा रहे हैं. आवाजाही बंद हो रहे हैं. इतना ही नहीं लोगों जरूरी समानों के लिए आपस में लड़ने भी लगे हैं. इंसान तो छोड़िए अब जानवर भी कोरोना के असर से नहीं बच रहे हैं. corona effect अब जानवरों में भी नजर आने लगा है. थाईलैंड से एक बेहद ही चौंकाने वाला नजारा सामने आया. जहां हजारों बंदर आपस में लड़ते नजर आए. जो भी वहां मौजूद थे इस लड़ाई को देखकर हर कोई डर गया.

लॉप बुरि जिले में हजारों बंदर एक साथ लड़ने लगे. पूरी लड़ाई खाने के लिए हो रही थी. वो भी महज एक केले के लिए. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जहां बंदर लड़ रहे थे वहां एक मंदिर है. वहां लोग आते हैं और लोगों वहां आते हैं और बंदरों के लिए खाना डालते हैं. लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लोग वहां नहीं आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:दुनिया की सबसे डरावनी है यह बिल्ली, तस्वीरों में देख कांप जाएंगे आप

लोगों के नहीं आने से बंदरों को खाना नहीं मिल पा रहा है. जब वहां एक केला बंदरों को नजर आया तो उसके लिए मार होने लगी. एक केले के लिए हजारों बंदर आपस में उलझ पड़े. बंदरों के लड़ने का वीडियो वायरल हो रहा है-

स्थानीय निवासी ससलुक रतनचै ने बताया कि उन्हें यहां रहते हुए कई साल हो चुके हैं. लेकिन बंदरों को इस तरह लड़ते हुए नहीं देखा. एक केले के लिए हजारों बंदर दुश्मन की तरह लड़ रहे थे.

और पढ़ें:होली पर सैकड़ों हुड़दंगियों के बीच फंस गई दो लड़कियां, वीडियो देख शर्म से झुक जाएंगी आंखें

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में कोहराम मचा हुआ है. अर्थव्यवस्था डाउन है. पर्यटन पर भी असर दिखाई दे रहा है. हर क्षेत्र को नुकसान का सामना करना पड़ रहा है. भारत में कोरोना की वजह से कई जगहों पर स्कूल कॉलेज बंद कर दिए गए हैं. सार्वजनिक जगह पर लोगों को जाने से मना कर दिया गया है. भारत में कोरोना वायरस से 70 से ज्यादा लोग संक्रमित पाए गए हैं. वहीं पूरी दुनिया में कोरोना से मरने वालों की संख्या चार हजार से ज्यादा पहुंच गई है.