logo-image

अनोखे अंदाज में बाइक चलाता है ये छोरा.. देखकर रह जाएंगे हैरान

वीडियो को Instagram पर enddd_janta नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. लोग ना सिर्फ इस वीडियो क्लिप को एक दूसरे से शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं लोगों को इस लड़के का बाइक चलाने का अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

Updated on: 03 Sep 2021, 05:37 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देखकर आपकी रुह कांप जाएंगी
  • निराले अंदाज के चलते रातों-रात स्टार बन गया शख्स

New delhi:

सोशल मीडिया आजकल अजब-गजब वीडियो का हब बन चुका है. ऐसी तस्वीरें व वीडियो आपको सोशल मीडिया पर दिख जाएंगी जिन्हे देखकर भी आपको डर लगने लगेगा. इस तरह की वीडियो बनाकर कुछ लोग बहुत कुछ समय में काफी नाम भी कमा लिये हैं. ऐसी ही एक वीडियो आज हम आपको यहां दिखाने जा रहे हैं. जिसे देखकर आपकी रुह कांप उठेगी. वीडियो में शख्स का बाइक चलाने का जो डरावना अंदाज वह आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही कमेंट्स भी काफी अजब-गजब ही आ रहे हैं. खैर जो भी हो वीडियो है बहुत रोमांचक. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. 

ये भी पढ़ें :दुनिया की सबसे बड़ी बिल्ली देखकर रह जाएंगे हैरान..शेर और बाघिन के मिलन से हुआ था जन्म

दरअसल, वीडियो को Instagram पर enddd_janta नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. लोग ना सिर्फ इस वीडियो क्लिप को एक दूसरे से शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं लोगों को इस लड़के का बाइक चलाने का अंदाज काफी पसंद आ रहा है. हालांकि, ये वीडियो कब और कहां का है इसके बारे में वीडियो में कोई जिक्र नहीं है. लेकिन शख्स ने बाइक चलाकर जो स्टंट दिखाया है वो वाकई काबिले तारीफ है. पर कुछ लोग इसे देखकर खुद ऐसा करने की कोशिश करेंगे. उनसे अनुरोध है ऐसा न करें. क्योंकि स्टंट जानलेवा भी हो सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🤟🏻 ENDDD JANTA 🤟🏻 (@enddd_janta)

 


अंदाज बिल्कुल निराला 
वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये शख्स बाइक आगे हैंडल से पकड़कर नहीं बल्कि सीट पर उल्टा बैठकर पीछे से चला रहा है. इस शख्स का बाइक चलाने का अंदाज बड़ा ही निराला है. आपने शायद ही किसी को इस तरह से बाइक चलाते देखा होगा. ये शख्स किसी पेट्रोल पंप पर गोल-गोल घूमकर उल्टी बाइक चला रहा है. वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है भाई कमाल का स्टंट है. एक ने लिखा है क्यों अपनी जिंदगी से खेल रहे हो. बैलेंस बिगड़ते ही काम हो जाएगा. खैर जो भी वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी बढ़ रहा है.