News Nation Logo
Banner

इसे पहचान लें... यह हिंदुओं को देश से भगाएगा... मां-बेटियों से रेप करेगा

नागपुर का एक नेता हिंदुओं को देश से भगाने की बात करता है. हिंदुओं की मां-बेटियों से बलात्कार की बात करता है, लेकिन शिवसेना के कानों पर जूं नहीं रेंगती.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 20 Dec 2020, 04:27:05 PM
NCP Arbaz Khan

कथित तौर पर एनसीपी नेता दे रहा हिंदुओं को धमकी. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में शिवसेना ने एनसीपी और कांग्रेस के सहयोग से महाविकास अघाड़ी के गठबंधन तले सरकार बनाई है. यह अलग बात है कि गठबंधन की सरकार होने से शिवसेना अपने हिंदुत्व मुद्दे को कोसों पीछे छोड़ चुकी हैं. यहां तक कि नागपुर का एक नेता हिंदुओं को देश से भगाने की बात करता है. हिंदुओं की मां-बेटियों से बलात्कार की बात करता है, लेकिन शिवसेना के कानों पर जूं नहीं रेंगती. वह गठबंधन धर्म की मजबूरी के चलते अपनी सरकार में सहयोगी एनसीपी से यह भी नहीं पूछ पाती कि इसके खिलाफ कार्रवाई अब तक क्यों नहीं हुई.

गौरतलब है कि इन दिनों सोशल मीडिया पर नेशनल कांग्रेस पार्टी नागपुर शहर के अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एनसीपी नेता अरबाज़ खान को हिंदू धर्म के लोगों के खिलाफ अभद्र और अश्लील भाषा का प्रयोग करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में अरबाज़ बेहद ही बेढंगे तरीके से हिंदुओं को धमकी दे रहा और हिंदू महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहा. इतना ही नहीं एनसीपी नेता ने हिंदुओं को भारत छोड़ देने की बात भी कही है.

वीडियो में अरबाज़ खान की अकड़ को साफ़तौर पर देखा जा सकता है. गाली-गलौज के साथ खान ने अपने घर का एड्रेस भी बताया है और हिंदुओं को चुनौती दी है कि वह उसका कुछ बिगाड़ नहीं सकते. हालांकि वीडियो के वायरल होते ही सैकड़ों हिंदुओं ने भी उसके चुनौती को स्वीकारने में देरी नहीं दिखाई. इसके बाद एनएसपी नेता अरबाज खान ने एक और वीडियो जारी किया, जिसमें उसे माफी मांगते हुए देखा जा सकता है.

अरबाज खान ने अपने माफीनामे में कहा कि वीडियो अभी का नहीं है और वह हिंदुओं से उनके खिलाफ इस्तेमाल किए गए शब्दों के लिए माफी मांगता है. उसने कहा, 'मेरा जो वीडियो वायरल हुआ है, मैं उसके लिए माफी मांगता हूं और यह काफी पुराना वीडियो है. मुझसे गलती हो गई है. प्लीज मेरी गलती को माफ कर दीजिए. सभी हिंदू मेरे भाई लोग हैं और मैं उनसे हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं, क्योंकि मेरे से गलती हुई है. प्लीज मेरी गलती को माफ कर दीजिए. अगली बार से बिल्कुल ऐसा नहीं होगा. आई एम सो सॉरी.'

गौरतलब है कि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि एनसीपी ने अपमानजनक और अश्लील टिप्पणियों के लिए अरबाज खान के खिलाफ कोई कार्रवाई की है या नहीं. यह देखा जाना बाकी है कि क्या एनसीपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना इस मामले पर कोई ठोस कदम उठाती है या नहीं, क्योंकि वे अभी भी हिंदुत्व का समर्थन करने का दावा करते हैं. हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अरबाज खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

First Published : 20 Dec 2020, 04:20:31 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.