logo-image

Tasty Yummy पिज्जा खिलाने वाली कंपनी की खुली पोल! तस्वीरें देख होश हो जाएंगे फाख्ता

This is how dominos serves us fresh Pizza: वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद टेस्टी यम्मी लगने वाले पिज्जा से आप कोसों दूर भागते नजर आएंगे. फेमस पॉपुलर पिज्जा ब्रांड डोमिनोज़ (Domino's Pizza) की कुछ तस्वीरें आ रही हैं.

Updated on: 16 Aug 2022, 04:45 PM

नई दिल्ली:

This is how dominos serves us fresh Pizza: पिज्जा हर यूथ का फेवरेट फूड है. पार्टी के नाम पर पहला फूड आइटम जो सबसे पहले दिमाग में आता है वह पिज्जा ही है. लेकिन शायद वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद टेस्टी यम्मी लगने वाले पिज्जा से आप कोसों दूर भागते नजर आएंगे. फेमस पॉपुलर पिज्जा ब्रांड डोमिनोज़ (Domino's Pizza) की कुछ तस्वीरें आ रही हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरहर वायरल हो रही हैं. 

आप भी देखिए वायरल तस्वीरें और वीडियो

दरअसल ये तस्वीरें फेमस पिज्जा ब्रांड डोमिनोज़ (Domino's Pizza) की हैं. वायरल हो रही तस्वीरें सोशल मीडिया ट्विटर पर @sahilkarnany के अकाउंट से शेयर की गई हैं. इन तस्वीरों को दिखाते हुए ट्वीटर यूजर ने कैप्शन भी दिया है, उन्होंने लिखा है कि  'This is how @dominos_india serves us fresh Pizza! Very disgusted' यानि आप देख सकते हैं कि फ्रेश पिज्जा खिलाने का दावा करने वाली डोमिनोज़ इंडिया किस तरह का पिज्जा असल में खिलाती है. 


 वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो में देख सकते हैं कि कंपनी ने पिज्जा बेस वाली ट्रे को एक रूम में किस हालत में रखा है. पिज्जा बेस की ट्रे को टॉयलेट की सीट साफ करने वाले ब्रश के ठीक नीचे रखा गया है. सबसे घिनौना तो ये कि इन ट्रे के ऊपर पिज्जा बेस रखें हुए हैं और ब्रश का आगे वाला हिस्सा ही बेस के ठीक ऊपर लटक रहा है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती ये तस्वीरें बैंगलोर से सामने आई हैं.

ये भी पढ़ेंः बारिश के पानी संग गली में घुस आया मगरमच्छ, डर से थर-थर कांपे लोग, वीडियो वायरल

डोमिनोज़ पिज्जा की ये तस्वीरें लगभग पिछले 24 घंटों से ही वायरल हो रही हैं जिसके बाद से कंपनी ने भी समय रहते अपनी सफाई पेश की है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी का कहना है वे ग्राहकों की सुविधा के लिए वर्ल्ड क्लास प्रोटोकोल को फॉलो करती है कंपनी ने आश्वशन दिया है कि इस घटना कि वह खुद जांच करेगी.