logo-image

मिल गई कियारा आडवाणी की हमशक्ल...वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान

दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में यह लड़की बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की कार्बन कॉपी बताई जा रही है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या नाम की यह लड़की वैसी ही ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही है, जो कियारा ने 'रातां लम्बियां' गाने में पहनी थी.

Updated on: 12 Sep 2021, 05:06 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो 
  • वीडियो जिसने भी देखा हो गया कन्फ्यूज 
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की कार्बन कॉपी बताई जा रही लड़की 

New delhi:

आपने बॅालीवुड (bollywood) मूवी में हमशक्ल देखे होंगे.. आप रील लाइफ के हमशक्ल देखकर ही हैरत में पड़ जाते हैं. पर जब आपको असली में हमशक्ल दिखाई दे तो क्या होगा. जी हां बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani)  की हमशक्ल मिल गई है. वीडियो देखकर आप भी कन्फ्यूज हो जाएंगे. आप पहचान तक नहीं करक पाएंगे कि यह कियारा है या कोई और लड़की. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर लोग बोल रहे हैं ये तो बिल्कुल कियारा की कार्बन कॅापी है..वीडियो अब तक लगभग 9 मिलियन व्यूज बटोर चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी बढ़ता जा रहा है. खैर जो भी भगवान ने एक साथ दो कियारा आडवाणी बनाई है. जिन्हे देखकर आप बी कन्फ्यूज होने वाले हैं.

यह भी पढें :डॅागी को परेशान कर रहा था शख्स..फिर हुआ कुछ ऐसा.. लोग बोले जैसी करनी- वैसी भरनी

दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में यह लड़की बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की कार्बन कॉपी बताई जा रही है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या नाम की यह लड़की वैसी ही ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही है, जो कियारा ने 'रातां लम्बियां' गाने में पहनी थी.  इतना ही नहीं इसने फिल्म में गुरुद्वारा वाले सीन में कियारा के लाल दुपट्टे से उस लुक को भी रिक्रिएट किया है. वीडियो देखकर फैन्स फूले नहीं समा रहे हैं. साथ ही अपने-अपने अंदाज में कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस लड़की का नाम ऐश्वर्या है, इंस्टाग्राम बायो के अनुसार वह एक डेंटिस्ट हैं. साथ ही यह लड़की कियारा की बिल्कुल हमशक्ल जैसी लगती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dr.Aishwarya 🇮🇳 | ਐਸ਼ਵਰਿਆ | (@righdeshwari)

 

 वीडियो शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा- 'शेरशाह फिल्म की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के लुक को फिर से रिक्रिएट किया है. ऐसा करने के लिए मुझे कई लोगों ने अनुरोधों किया था. ऐश्वर्या एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं. ऐश्वर्या ने यूजर्स से भी पूछा है कि क्या वह कियारा आडवाणी की तरह दिखती है या नहीं? वीडियो को अब तक 9 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही लाइक्स की संख्या भी पांच लाख है. हालाकि एक्टर कियारा आड़वाणी की अभी वी़डियो को लेकर कोई टिप्पणी नहीं मिली है.