logo-image

कहीं भगवान शिव का अवतार तो नहीं यह लड़की?. बालों में बांधती है सांप

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला शॉपिंग कर रही है. उसने अपने बालों में सांप लपेटा हुआ है. ऐसा लग रहा है कि इसने हेयर बैंड लपेटा हुआ है,

Updated on: 27 Aug 2021, 04:00 PM

highlights

  • बालों की जटाओं में सांप बांधकर करती है शॅापिंग 
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • लोगों ने कहा भगवान शिव के परिवार से तो नहीं ये लड़की 

New delhi:

सोशल मीडिया की बात ही निराली है. सांप (Snake) का नाम सुनने मात्र से ही मन में डर बैठ जाता है. यदि कोई सांप को सपने में भी देखले तो दिनभर डरता रहता है. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. क्योंकि वीडियो में लड़की अपने बालों के जूड़े में सांप बांधकर बाजार में शॅापिंग करती नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. लोग कह रहे हैं कहीं ये लड़की भगवान शंकर का अवतार तो नहीं? वीडियो को सोशल मीडिया के अलग- अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. जिसको काफी पसंद भी किया जा रहा है. खैर जो भी सोशल मीडिया आजकल अनोखे वीडियो और तस्वीरों का हब बन चुका है.

ये भी पढ़ें :दुनिया का एक ऐसा गांव जहां 3 माह तक छाया रहता है अंधेरा..जानिए वजह

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला शॉपिंग कर रही है. उसने अपने बालों में सांप लपेटा हुआ है. ऐसा लग रहा है कि इसने हेयर बैंड लपेटा हुआ है, मगर कैमरा जूम होने पर आप समझ ही गए होंगे कि ये हेयर बैंड नहीं बल्कि सांप है. आस-पास के लोगों को विश्वास ही नहीं होता है कि ये महिला सांप के साथ शॉपिंग करने आई है. लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. खैर जो भी हो वीडियो वास्तव में बहुत ही डरावना है. मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब लड़की से पूछा गया कि तुम्हे सांप से डर नहीं लगता. तो उसने बिना डरे जवाब दिया कि सांप उनके घर के सदस्य की तरह हैं.

सोशल मीडिया पर लड़की के वीडियो को अब तक 9 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ सैंकड़ों लोगों ने इसे लाइक भी किया है. यहां एक बात मैं बता दूं कई बार लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए किसी की भी नकल कर बैठते हैं. इसलिए ऐसा बिल्कुल न करें. क्योंकि यह सांप इस लड़की का पालतू है. कोई भी इसकी नकल न करें. नहीं तो जान तक से हाथ धोना पड़ सकता है. वीडियो पर रिएक्शन्स भी काफी अजीब आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है लड़की भगवान शिव का अवतार तो नहीं है. एक ने लिखा है सपेरन होगी. इसलिए इन्हे सांप नहीं काटते. जो भी हो वीडियो को देखकर लोग बिना वाह कहे नहीं रह सकते.