News Nation Logo

'बसपन का प्यार' गाने वाले सहदेव के बाद इस बच्चे ने गाया ये शानदार गाना, देखें Video

मुख्यमंत्री बघेल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक नया वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 24 Nov 2021, 11:13:39 PM
child

'बसपन का प्यार' गाने वाले सहदेव के बाद इस बच्चे ने गाया ये गाना (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पिछले दिनों छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने अपने ट्विटर हैंडल पर बचपन का प्यार गाना गाने वाले सहदेव दिरदो का एक  वीडियो शेयर किया था, जिसने इंटरनेट की दुनिया में खूब धमाल मचाया था. रातोंरात इंटरनेट की दुनिया में सहदेव दिरदो नई सनसनी बन गए. सहदेव के गाने का जादू लोगों पर इस कदर चढ़ा कि हर कोई उन्हें देखता ही रह गया. सीएम भूपेश बघेल ने इन दिनों फिर से एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जोकि जनता को काफी पसंद आ रहा है. 

यह भी पढ़ें : महबूबा मुफ्ती का फिर जागा PAK प्रेम, बंदूक की ताकत पर राज नहीं कर सकते

मुख्यमंत्री बघेल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक नया वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. भूपेश बघेल ने इस वीडियो के साथ लिखा है कि 'माई सेल्फ धर्मेंद्र दास महंत"... सुनिए, ये छत्तीसगढ़ का राजगीत गा रहे हैं. मुझे लगा कि सुनता ही रहूं.  खूब आशीष और प्यार...'  

यह भी पढ़ें : मोदी सरकार बेचेगी शत्रु संपत्ति, UP में है सबसे ज्यादा दुश्मन प्रॉपर्टी

वायरल वीडियो में 5वीं कक्षा का बच्चा नजर आ रहा है, जोकि देख पाने में असमर्थ है. बच्चा खुद का परिचय देने के बाद बताता है कि वह जांगीर जिले के स्पेशल ब्लाइंड स्कूल में पढ़ाई करता है. फिर वह सभी का अभिवादन करता है, आप सबको नमस्ते. इसके बाद धर्मेंद्र ने छत्तीसगढ़ का राजगीत गाया- 'अरपा पैरी के धार, महानदी हे अपार' गाता है. मुख्यमंत्री बघेल की ओर से ट्वीट करने के बाद हजारों लोग ये वीडियो देख चुके हैं. कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. 

First Published : 24 Nov 2021, 11:12:35 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.