logo-image

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के हालात पर सोशल मीडिया की मौज, BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय ने भी उड़ाया मजाक

सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. खास बात ये है कि कांग्रेस के हालात पर अब बड़े-बड़े नामी नेता भी मजे लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

Updated on: 11 Mar 2020, 01:48 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे चुके दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया अब से कुछ ही देर में बीजेपी जॉइन कर लेंगे. सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी, जिसके बाद उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को इस्तीफा सौंपा था. सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. खास बात ये है कि कांग्रेस के हालात पर अब बड़े-बड़े नामी नेता भी मजे लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- होली पर सैकड़ों हुड़दंगियों के बीच फंस गई दो लड़कियां, वीडियो देख शर्म से झुक जाएंगी आंखें

कैलाश विजयवर्गीय ने शेयर किया वीडियो
कांग्रेस के हालात पर मजे लूटने वालों में बीजेपी के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय भी शामिल हो गए हैं. कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर क्रिकेट की एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में आप देखेंगे कि क्रीज पर खड़े बल्लेबाज ने नॉन-स्ट्राइक एंड पर खड़े अपने साथी बल्लेबाज को आउट करवा दिया. दरअसल, क्रीज पर खड़े बल्लेबाज ने गेंद खेलने के बाद खुद ही गेंद उठाकर गेंदबाज को दे दी, जबकि उसकी टीम का साथी बल्लेबाज रन लेने के लिए नॉन-स्ट्राइक एंड छोड़ चुका था. ऐसे में गेंदबाज ने बिना कोई गलती किए उसके साथी बल्लेबाज को आउट कर दिया.

ये भी पढ़ें- दिल्ली दंगों में आप के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन पर ईडी ने दर्ज किया मनी लांड्रिंग का मुकदमा

मध्य प्रदेश में कभी भी गिर सकती है सरकार
बता दें कि मध्यप्रदेश में सियासी बवाल मचा हुआ है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ सरकार के 22 विधायक पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं. पार्टी के विधायकों के इस्तीफे के बाद मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार अब खतरे में आ गई है और प्रदेश में उनकी सरकार कभी भी गिर सकती है.