जब एक युवक ने बनाई महादेव की अद्भुत पेंटिंग, देख लोगों ने कहा- ये तो शानदार है

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया के आने से एक ऐसी दुनिया बन गई है जहां हमें बहुत सारी प्रतिभाएं देखने को मिलती रहती है. कुछ प्रतिभाएं ऐसी होती हैं जिन्हें हम देखकर भी नजरअंदाज नहीं कर पाते हैं. ऐसे कलाकारों के वीडियो इतने शानदार होते हैं कि जो भी उन्हें देखता है एक बार में ही उनका फैन बन जाता है. हम आपके साथ एक ऐसे टैलेंटेड आर्टिस्ट का वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. युवक ने अपनी कलाकारी से इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो अपने आप में दिल छू लेने वाला है.

Advertisment

नहीं देखी होगी ऐसी तस्वीर

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक बड़े ब्लैक बोर्ड पर कुछ बनाने की कोशिश कर रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि युवक भगवान शंकर का स्केच बना रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक भगवान शिव की ऐसी तस्वीर बनाता है कि हर कोई हैरान रह जाता है. वाकई ये वीडियो अपने आप में चौंकाने वाला है.आप मुझे बताएं कि आपको यह वीडियो कैसा लगा.

दिल को शांति देने वाली तस्वीर

इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि हमारे देश में प्रतिभाशाली लोगों की कोई कमी नहीं है. वाह भाई, महादेव का क्या अद्भुत रेखाचित्र बनाया है आपने. एक यूजर ने लिखा कि इसे बनाने में कितना समय लगा होगा, भाई आप हिंदुओं का गौरव हो. एक यूजर ने लिखा कि सोशल मीडिया पर कुछ अच्छी चीजें देखने को मिलती हैं जो अपने आप में दिल को शांति देती हैं. 

ये भी पढ़ें- भगवान श्री कृष्ण की भक्ति में डूबा स्पाइडर मैन, सामने आया दिल छू लेने वाला वीडियो

यूजर्स क्या बोले?

एक यूजर ने लिखा कि हम भी ऐसे स्केच बनाते हैं और इन स्केच के जरिए हम पूरी दुनिया में सनातन का प्रचार करने की कोशिश करते हैं. वीडियो पर कई लोगों ने कलाकार की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि वाह भाई कमाल कर दिया और भाई आप ऐसे ही सनातन संस्कृति को आगे बढ़ाते रहो. आप हमारे दिल में बस गए हैं. इस वीडियो पर लगभग सभी यूजर्स ने महादेव के नारे लगाए हैं. 

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media mahadev Viral News Viral Video
Advertisment