logo-image

साइकिल चलाते वक्त स्टंट कर रहा था ये शक्स.. जाने फिर क्या हुआ

इस मजेदार व रोमांचक वीडियो को ट्विटर पर HldMyBeer नाम के एक पेज ने शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदा मजे से साइकिल चला रहा होता है.

Updated on: 05 Sep 2021, 07:24 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देखकर रोके नहीं रोक पाएंगे हंसी
  • यूजर्स बोले अब यह शख्स स्टंट करने से पहले कई बार सोचेगा

New delhi:

सोशल मीडिया (social media) पर इन दिनों फनी व मजेदार वीडियो की भरमार है. कोई न कोई यूजर्स ऐसा वीडियो डाल ही देता है. जो आपको ठहाके लगाकर हंसने पर मजबूर कर देता है. ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स स्टंट (stunts) करते हुए दिख रहा है. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. साइकिल चलाते युवक की जो हालत होती है. उसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर कर दिया गया है. जिसे अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है. साथ ही यूजर्स के कमेंट्स भी फनी और मजेदार आ रहे हैं.

यह भी पढेंगे:डॅागी के सामने डांस करना शख्स को पड़ गया भारी.. फिर हुआ कुछ ऐसा..

 इस मजेदार व रोमांचक वीडियो को ट्विटर पर HldMyBeer नाम के एक पेज ने शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदा मजे से साइकिल चला रहा होता है. इसके बाद वह अपनी साइकिल को स्टैंड के सहारे हवा में उड़ाने की कोशिश करता है. जिसमें वो कामयाब भी हो जाता है और साइकिल कुछ सैकेंड के लिए हवा में चली जाती है. लेकिन अचानक उसका बैलेंस बिगड़ जाता है. साथ ही शख्स धड़ाम नीचे गिर जाता है. देखकर वीडियो बनाने वाला शख्स भी अपनी हंसी नहीं रोक पाता है. हालाकि इसके बाद कैमरा बंद हो जाता है. लेकिन युवक जरुर गंभीर चोट लगी होगी.

वीडियो देखकर लोगों की हंसी कंट्रोल नहीं हो रही है. एक यूजर ने लिखा है भाई जब अभ्यास नहीं था तो इतना खतरनाक स्टंट करने की क्या जरुरत थी. दूसरे ने लिखा है कि पता नहीं हड़्डी बची या टूटी ये भी तो दिखाना चाहिए. हालाकि जो भी वीडियो देख रहा ठहाके लगाने पर मजबूर हो रहा है. खैर जो भी हो इस तरह के स्टंट सोच-समझकर करने चाहिए.