logo-image

खाना बना रही थी महिला..तभी बालों में लग गई आग..जाने फिर क्या हुआ

चौंकाने वाला ये वीडियो (@CrazyFunnyVidzz) नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. ट्विटर पर वायरल हुए वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि एक महिला किचन में मगन होकर खाना बना रही है.

Updated on: 24 Sep 2021, 08:26 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देख यूजर्स रह गए हैरान
  • @CrazyFunnyVidzz नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर हुआ वीडियो 

New delhi:

इंटरनेट के जमाने में वो तस्वीरें और वीडियो भी निकलकर बहार आ जाती है. जिन्हे देखना बहुत ही मुश्किल है. ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.. वीडियो में आप एक महिला को खाना बनाते देख सकते हैं. जो खाना बनाने में इतनी मग्न है कि उसे पता ही नहीं उसके बालों में कब आग लग गई. देखते ही देखते आग विकराल रुप धारण कर लेती है. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही यूजर्स के कमेंट्स भी बहुत ही ज्ञानवर्धक आ रहे हैं. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही खौफनाक है. जिसे देखने के बाद आपकी हंसी भी छूटेगी. साथ ही महिला की लापरवाही पर गुस्सा भी आएगा.

यह भी पढें:गाड़ी पार्क करने के लिए नहीं मिल रही थी जगह.. बंदे का जुगाड़ देख उड़ जाएंगे होश

दरअसल, चौंकाने वाला ये वीडियो (@CrazyFunnyVidzz) नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. ट्विटर पर वायरल हुए वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि एक महिला किचन में मगन होकर खाना बना रही है. इस दौरान महिला चूल्हे के ठीक नीचे वाली दराज से कुछ सामान निकालने लगती है. इसके बाद जो कुछ भी हुआ, वो बेहद चौंकाने वाला होता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सामान निकालते समय महिला के बालों में आग लग जाती है. लेकिन काफी देर तक उसे पता हीं नहीं लगता कि उसके बाल जल रहे हैं. देखते ही देखते आग अपना विकराल रुप धारण कर लेती है. जब महिला की बॅा़डी तक आग पहुंचती है उसके बाद महिला बालों से आग को बुझाने की कोशिश करती है...

 वीडियो देखने के बाद यूजर्स अपने-अपने अंदाज में रिएक्शन्स भी साझा कर रहे हैं.. एक ट्विटर यूजर ने इसे फेक बताते हुए कमेंट किया है, महिला के बालों में आग लग गई और उसे इसका पता चलने में इतना समय लग गया. इससे साफ लग रहा है कि ये फेक है. वहीं, एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा है, लगता है फायर अलार्म काम नहीं कर रहा था. एक यूजर ने लिखा है पॅापुलर होने का तरीका महज है ये...और कुछ नहीं. इसके अलावा भी कई यूजर्स ने अपने कमेंट्स वीडियो देखकर साझा किए हैं. वीडियो को अब तक तकरीबन 21 हजार बार देखा जा चुका है.