News Nation Logo

महिला ने ऐसे सिखाया परेशान करने वालों को सबक... सबक सिखाने का तरीका है गजब

द सन' की एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटेन के ब्रिटिश काउंटी वेल्स में एक महिला अपने परिवार के साथ छुट्टी मना रही थी. शुरुवात में तो वहां सबकुछ ठीक चलता रहा. लेकिन अचानक एक दिन काफी हंगामा हुआ. महिला ने उसे इग्नोर कर दिया. अगले दिन भी देर रात कत म्यूजिक

Written By : sundar singh | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 15 Aug 2021, 01:10:36 PM
सांकेतिक फोटो

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • तरह-तरह की आवाज निकालकर करते थे रोजाना परेशान
  • महिला ने सबक सिखाने की ठानी
  • सबक सिखाने का तरीका जानकर रह जाएंगे हैरान 

New delhi:

कई लोगों की फितरत में होता है दूसरों को परेशान करना. वहीं अगर बात पड़ोसी की हो रही हो तो लोग परेशान करने की हदें तक भूल जाते हैं. यहां हम ऐसे ही एक घटना का जिक्र कर रहे हैं. एक महिला को पडोस में रहने वाले लड़के तरह-तरह की आवाज निकालकर परेशान करते थे. कई बार रात-रातभर म्यूजिक पार्टी करते थे. जिससे महिला व उसका परिवार काफी परेशान हो चुका था. जब महिला ज्यादा परेशान हो गई तो युवकों को सबक सिखाने की ठान ली.
द सन' की एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटेन के ब्रिटिश काउंटी वेल्स में एक महिला अपने परिवार के साथ छुट्टी मना रही थी. शुरुवात में तो वहां सबकुछ ठीक चलता रहा. लेकिन अचानक एक दिन काफी हंगामा हुआ. महिला ने उसे इग्नोर कर दिया. अगले दिन भी देर रात कत म्यूजिक बजता रहा. साथ ही युवकों ने महिला व उसके परिवार को परेशान करने के लिए तरह-तरह की आवाजे निकालनी शुरु कर दी.

ये भी पढ़ें: क्या कोई डेढ़ साल का बच्चा ऐसा भी कर सकता है.. कारमाना देख आप भी रह जाएंगे हैरान


अनुरोध करने पर भी नहीं माने
जब महिला के परिजन आवाजों से कई रातों तक सो नहीं पाए तो महिला उनसे ऐसा न करने के लिए अनुरोध भी किया. महिला ने कहा मेरे परिवार कोई सदस्य कई रात से सो नहीं पाया है. इसलिए आप म्यूजिक बंद कर दें. साथ ही डरावनी आवाज भी न निकालें. पर समस्या जस-की तस बनी रही युवकों उसी रात और ज्यादा जोर से डरावनी आवाज निकाली. महिला ने तंग आकर उन्हे सबक सिखाने की ठानी.

ये भी पढ़ें: ऐसा क्या है इस तस्वीर में जो देखता है रोने लगता है.. जानिए


ये अपनाया तरीका
बदतमीज पडोसियों को सबक सिखाने के लिए महिला ने ब्रे़ड के कुछ टुकड़े उनकी छप पर डाल दिए. इसके बाद जो हुआ उसका उन्हे भी अंदाजा नहीं था. ब्रेड के टुकड़े खाने के लिए सैंकड़ों की संख्या में सीगल पक्षी उनकी छत पर मंडराने लगे. दरअसल सीगल पक्षियों का शोर असहनीय होता है. जो लाउड़ म्यूजिक से भी कहीं ज्यादा अधिक होता है. महिला ने यह किस्सा अपने सोशल मीडिया एकाउंट से खुद शेयर किया है. जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर वाह -वाही हो रहे हैं.. लोग कमेंट बॅाक्स में बोल रहे हैं कि ऐसे लोगों को सबक सिखाना ही ठीक है.

First Published : 15 Aug 2021, 01:00:33 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.