logo-image

हाथी और भैंस का प्रेम देखकर रह जाएंगे हैरान.. देखें वीडियो

यह अद्भुत वीडियो @SheldrickTrust नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक हाथी और एक भैंस हैं. दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद हरकोई खुश नज़र आ रहा है.

Updated on: 02 Sep 2021, 08:28 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • दोनों जानवरों का प्रेम देखकर आप भी हो जाएंगे भावुक
  •  वीडियो देखकर यूजर्स अपने अंदाज दे रहे प्रतिक्रियाएं 

New delhi:

कई बार सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो वायरल हो जाता है. जिसे देखकर आंखे नम हो जाती है. इन दिनों एक ऐसा ही शानदार वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप भी अपने आंसू नहीं रोक पाएंगे. क्योंकि एक हाथी और भैंस की दोस्ती देखकर आप भी कह देंगे. ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे.. तोड़ेंगे दम अगर तेरा साथा ना छोड़ेंगे. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस अद्भुत वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढता जा रहा है. खैर जो भी हो वीडियो वास्तव में अनोखा है. वीडियो में दोनों जानवरों का प्रेम अद्भुत है.

यह भी पढें :कुत्ता टोकरी लेकर पहुंचा, सब्जी खरीदने मार्केट..लोगों ने कहा अब जानवर भी आत्मनिर्भर

रअसल, यह अद्भुत वीडियो @SheldrickTrust नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक हाथी और एक भैंस हैं. दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद हरकोई खुश नज़र आ रहा है. और न चाहते हुए इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है. इस वीडियो में एक बेहद शानदार कैप्शन भी लिखा गया है. कैप्शन में लिखा है- इविया और नोटो दोनों अच्छे दोस्त हैं. ये एक दूसरे का ख्याल रख रहे हैं. वीडियो को अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. जिस पर यूजर्स के कमेंट्स भी दिल को छूने वाले आ रहे हैं.

 


एक यूजर ने लिखा है कि दोस्ती हो तो हाथी और भैंस जैसी. दूसरे ने लिखा है इस तरह का प्यार सिर्फ जानवरों में ही हो सकता है. इंसानी प्रेम सिर्फ छलावा है. एक यूजर ने लिखा है वीडियो देखकर आंखों में खुशी के आंसू आ गए. इस वीडियो को अब तक 10 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देखा है और करीब 2 हजा़र से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है.ऐसा ही एक वीडियो कुछ दिन पहले गाय और कुत्ते का वायरल हुआ था. जिसे देखकर भी सोशल मीडिया पर काफी हलचल हुई थी. वास्तव में वीडियो बहुत ही अद्भुत है. जिसकी जितनी तारीफ की जाए कम हैं.