logo-image

महिला से पर्स छीनकर भाग रहा था चोर, फिर हुआ यह कि वीडियो देख हैरान रह जाएंगे

चोर को पकड़ने वाला आदमी देखते-देखते हीरो बन गया. पुलिस ने भी व्यक्ति को इनाम दिया है. खाय बात यह है कि व्यक्ति ने जिस महिला की मदद की है वह उसका दोस्त है.

Updated on: 23 Dec 2021, 11:29 PM

नई दिल्ली:

इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसा जानकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे. वायरल इस वीडियो को हजारों लोगों ने देखा है. हम आपको बताते हैं कि मामला क्या था. इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हो रहा है. एक चोर को पीछे से एक आदमी पकड़ लेता है. चोर एक महिला का पर्स चुराकर भाग रहा था. चोर को पकड़ने वाला आदमी देखते-देखते हीरो बन गया. पुलिस ने भी व्यक्ति को इनाम दिया है. खाय बात यह है कि व्यक्ति ने जिस महिला की मदद की है वह उसका दोस्त है. 

आपको बता दें कि बटलर काउंटी शेरिफ कार्यालय ने पुरस्कार के बारे फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किर कहा कि इस युवक को आज सम्मानित किया गया. देशावन प्रेसली ने 5 दिसंबर को लेमन टाउनशिप के क्रोगर में एक पर्स स्नैचर से सुश्री गोइन्स को बचाया. शेरिफ ने देशावन को एक नागरिक पुरस्कार प्रदान किया. संदिग्ध जेल में है और ये दोनों अब फॉरएवर फ्रेंड्स हैं. 

इस मामले से जुड़ा इंटरनेट पर एक और वीडियो शेयर किया गया. इस वीडियो पोस्ट में शेरिफ की स्थिति के बारे में विस्तार से बताते हुए और फिर उस व्यक्ति की प्रशंसा करते हुए दिखाया गया है. देशावन ने यह भी साझा किया कि जब वे दोनों एक दुकान के अंदर खरीदारी कर रहे थे तो बुजुर्ग महिला की चीख सुनकर वह कैसे हरकत में आया.

पोस्ट नें लिखा गया कि क्या शानदार नौजवान है. दूसरों की इतनी परवाह करने के लिए धन्यवाद. आप उस पुरस्कार के पात्र हैं. यह वह खबर है जो काश हम हर दिन देखते.