News Nation Logo

उड़ते पंजाब की बात हुई पुरानी, अब देखो लड़खड़ाता पंजाब

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 04 Sep 2022, 11:51:17 AM
police  1

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पंजाब पुलिस का एक सिपाही
  • वीडियो देख आप भी ठहाका लगाने पर हो जाएंगे मजबूर

नई दिल्ली :  

viral video: पंजाब की नशाखोरी (Punjab's drug addiction)देशभर में प्रचलित है.  सन 2016 में नशाखोरी को लेकर एक फिल्म भी आई थी जिसका नाम था 'उड़ता पंजाब' (udata panjab).लेकिन आज हम आपको नई मूवी दिखाने जा रहे हैं, जिसका टाइटिल है 'लड़खड़ाता पंजाब' (Ludkhdata Punjab) सोशल मीडिया (social media)पर वायरल वीडियो देख आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी. वीडियो में नशे में धुत पुलिसकर्मी का कारनामा देख आप भी गदगद हो जाएंगे.  वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है. आप भी देखिये दिन बनाने वाला वीडियो और ठहाका लगाइये.

यह भी पढ़ें : 7th Pay Commission: कर्मचारियों को मिलेगा नवरात्रि गिफ्ट, सैलरी में होगा 27,000 रुपए का इजाफा

दरअसल, ये वीडियो (@anuragkashyap72) नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. हालाकि ट्विटर पर ये वीडियो 2021 में शेयर किया गया था. लेकिन वीडियो आज भी देखो तो हंसी रोके नहीं रुकेगी. साथ ही ट्विवटर पर इस  कैप्शन भी काफी मजेदार है. ट्विटर हैंडलर ने लिखा है नई मूवी टाइटिल 'लड़खड़ाता पंजाब'. साथ ही कटाक्ष करते हुए पंजाब सरकार को घेरने की कोशिश की है.  हालाकि अब पंजाब में सरकार भी बदल गई है. खैर जो भी वीडियो देख आप भी ठहाका लगाने पर मजबूर हो जाएंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पंजाब पुलिस का एक सिपाही नशे में धुत होकर एक गढ्ढे में गिरा हुआ है. उसके पास शराब की बोतल भी पड़ी है. वह उठने की लाख कोशिश करता है. लेकिन नशा ज्यादा होने के बावजूद उठ नहीं पाता. कई लोग उसे उठाने का प्रयास भी करते हैं.
  

बस लड़खड़ाते पंजाब की वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. वीडियो देख यूजर्स अपने-अपने अंदाज में जमकर चटकारे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, लड़खड़ाता नहीं गिरता पंजाब कहिये जनाब. हालाकि पंजाब में नशे को लेकर सरकारें कितनी गंभीर है. इसका अंदाजा भी  इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है.

First Published : 04 Sep 2022, 11:51:17 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.