logo-image

बत्तख के साथ मस्ती करना पड़ा शख्स को महंगा..जानें क्या हुआ?

कई लोगों को जानवरों के साथ मस्ती करना और उनको परेशान करना बहुत पसंद होता है.. ऐसे में कई बार उन्हें मुंह की भी खानी पड़ती है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है..वीडियो देखकर हर किसी के मुंह से सिर्फ यही बात निकल रही है कि आगे शख्स ऐसा

Updated on: 10 Oct 2021, 04:24 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • यूजर्स बोले आगे से ऐसा नहीं करेगा शख्स 
  • @Elchiki_hn नाम के हैंडल से शेयर किया गया वीडियो 

नई दिल्ली :

कई लोगों को जानवरों के साथ मस्ती करना और उनको परेशान करना बहुत पसंद होता है.. ऐसे में कई बार उन्हें मुंह की भी खानी पड़ती है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है..वीडियो देखकर हर किसी के मुंह से सिर्फ यही बात निकल रही है कि आगे शख्स ऐसा करने से पहले कई बार सोचेगा. हालाकि बेजुबानों को परेशान करना किसी-किसी की आदत में सुमार होता है. वे कितना भी नुकसान होने पर अपनी आदत से लाचार होते हैं. वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी काफी तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है.. खैर जो भी हो कुछ देर के लिए तो आप भी कहेंगे की शख्स के साथ बिल्कुल सही हुआ..

यह भी पढें :आखिर क्या है इस छोटी सी पेंटिंग में..जो 15 लाख है कीमत

महज 8 सेकंड के इस वीडियो को ट्विटर पर (@Elchiki_hn) नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि सड़क पर साइकिल सवार के अलावा एक बत्तख भी है. यह शख्स साइकिल चलाते-चलाते बेवजह बत्तख को टक्कर मारने की कोशिश करता है. लेकिन इसके बाद जो कुछ भी होता है, शायद साइकिल सवार को भी उसका अंदाजा नहीं था. जैसे ही शख्स बत्तख को साइकिल से टक्कर मारता है, उसका पिछला पहिया मुड़ जाता है. साथ ही धड़ाम हो जाता है. हालाकि साइकिल सवार बुहत जल्दी उठकर पैदल ही अपनी साइकिल को लेकर भाग खड़ा होता है..

 

वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है कि जैसी करनी.. वैसी भरनी. वहीं दूसरे ने लिखा है कि बेजुबानों को परेशान करने वालों के साथ ऐसा ही होना चाहिए. इनके अलावा भी कई लोगों ने वीडियो देखकर अपने रिएक्शन्स साझा किए हैं. वीडियो को अब तक तकरीबन 9 हजार बार देखा जा चुका है..