News Nation Logo
Breaking
Banner

बुजुर्ग ने 2 हजार की शर्त के लिए पी लिया नाली का गंदा पानी, देखें Video

थाना प्रभारी आनंदपुर के मुताबिक अभी तक किसी ने शिकायत नहीं की है. घटना की जानकारी सामने आई है और मामले की जांच की जा रही है. वीडियो में एक बुजुर्ग नाले के पास बैठकर पानी पीता दिख रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 17 Jan 2022, 02:03:30 PM
Dirty water drunk

Dirty water drunk (Photo Credit: Twitter)

highlights

  • विदिशा के एक 60 वर्षीय बुजुर्ग पी गया नाली का गंदा पानी
  • गांव के सरपंच की पति ने एक अनोखी शर्त लगाई थी
  • लोगों ने मामले का बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल 

विदिशा:  

Elderly man drinking dirty drain water : आज की दुनिया में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां कुछ भी आसानी से बड़ा मुद्दा बन जाता है. 60 वर्षीय व्यक्ति का हाथ से नाले का पानी पीते हुए का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहा है.  मामला सट्टे से जुड़ा है और तीन दिन पुराना बताया जा रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, घटना विदिशा (Vidisha) के आनंदपुर थाना क्षेत्र के जवती गांव की है. गांव की सरपंच के पति ने एक अनोखी शर्त लगाई थी कि गांव से निकलने वाले नाले के पानी को पीने के लिए वह दो हजार रुपये देंगे. इसी कारण गांव के वृद्ध पन्नालाल ने नाले का पानी पिया. लोगों ने मामले का वीडियो भी बनाया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें : पांच साल की बच्ची ने अपने बदहाल गांव के बयां किए हालात, सोशल मीडिया पर छाई

थाना प्रभारी आनंदपुर के मुताबिक अभी तक किसी ने शिकायत नहीं की है. घटना की जानकारी सामने आई है और मामले की जांच की जा रही है. वीडियो में एक बुजुर्ग नाले के पास बैठकर पानी पीता दिख रहा है. पास में खड़े लोग भी इस काम के लिए बुजुर्ग को बधाई देते सुनाई दे रहे हैं. तभी एक आदमी ने बूढ़े की पीठ पर हाथ रखा और उसे दूसरी तरफ ले गया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

First Published : 17 Jan 2022, 01:46:24 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.