logo-image

पठानकोट में रहस्यमयी रोशनी ने लोगों को अचंभे में डाला, वीडियो देख आप भी चौकेंगे जरूर

एक निवासी ने कहा, हमने तेज रोशनी वाली एक चीज को देखा जो कुछ दूरी पर एक ट्रेन की तरह दिख रही थी. यह रोशनी बहुत तेज और सफेद रंग में नजर आ रही थी. हमने पहली बार ऐसा कुछ देखा.

Updated on: 04 Dec 2021, 01:10 PM

highlights

  • यह चमकती रोशनी शाम के करीब सात बजे के आसपास नजर आई
  • रहस्यमयी रोशनी हर कोई है आश्चर्यचकित, वीडियो हो रहा है वायरल
  • यह रोशनी बहुत तेज और सफेद रंग में नजर आ रही थी

चंडीगढ़:

Viral Video : पंजाब के पठानकोट में रात के समय आसमान में रहस्यमयी चमकती रोशनी ने शुक्रवार शाम को यहां के लोगों को अचंभे में डाल दिया. यह चमकती रोशनी शाम के करीब सात बजे से कुछ देर पहले आसमान में नजर आई. इस घटना को कुछ लोगों ने कैमरे में भी कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. जिन-जिन लोगों ने इस रहस्यमयी रोशनी को देखा तो वह सभी आश्चर्यचकित थे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें : viral video:आपने उड़ता पंजाब सुना होगा, अब देखो लड़खड़ाता पंजाब

यहां रहने वाले एक निवासी ने कहा, हमने तेज रोशनी वाली एक चीज को देखा जो कुछ दूरी पर एक ट्रेन की तरह दिख रही थी. यह रोशनी बहुत तेज और सफेद रंग में नजर आ रही थी. हमने पहली बार ऐसा कुछ देखा. हमने इसे पूरे पांच मिनट देखा जिसके बाद यह गायब हो गया. इस साल की शुरुआत में गुजरात के जूनागढ़ और आसपास के क्षेत्र में भी आसमान में चमकती चमकदार रोशनी की रहस्यमय रेखाएं देखी गई थी. उस समय, विशेषज्ञों ने कहा था कि यह रोशनी पृथ्वी की कक्षा से गुजरने वाले सेटेलाइट की हो सकती है.