logo-image

जेब्रा को देखकर बेकाबू हो गया हाथियों का झुंड, वीडियो में देखें कैसे ली जानवर की जान

Elephant killed Zebra: हाथी अपनी सूंड से जेब्रा के बच्चे को उठाकर पटकने की कोशिश करता है लेकिन लेकिन जेब्रा का बच्चा वहां से भागने की कोशिश करता है तभी हाथी जेब्रा के बच्चे को सूंड से जमीन पर दबाने लगता है.

Updated on: 08 Dec 2023, 01:00 PM

New Delhi:

Elephant killed Zebra: हाथियों की समझदारी और सराफत के वीडियो तो आपने कई देखे होंगे. लेकिन गुस्से के वीडियो शायद कम देखे हों जिसमें एक दो हाथी नहीं बल्कि हाथियों के पूरे झुंड को ही गुस्सा आ गया हो. ऐसी ही एक वीडियो आज हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें एक जेब्रा को देखकर हाथियों का एक झुंड बेकाबू हो गया और उन्होंने जेब्रा पर हमला कर दिया. उसके बाद जो हुआ वह देखकर आपके दिल की धड़कनें तेज हो जाएंगी.

ये भी पढ़ें: जब विदेशी युवक को आया गुस्सा, बोले- हम अमेरिकन नहीं असली बिहारी है

इस वीडियो को ट्विटर यानी एक्स अकाउंट @animals5s से शेयर किया गया है. जिसे देखकर यूजर्स भी हैरान हैं कि आखिर एक साथ हाथियों के पूरे झुंड को गुस्सा कैसे आ गया. अगर ये गुस्सा किसी इंसान पर आता तो क्या होगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी जंगल में जेब्रा का एक बच्चा हाथियों के झुंड के पास घूमते हुए पहुंच जाता है. जैसे एक हाथी की नजह जेब्रा के बच्चे पर पड़ती है हाथी को गुस्सा आ जाता है और वह जेब्रा के बच्चे पर हमला कर देता है.

हाथी अपनी सूंड से जेब्रा के बच्चे को उठाकर पटकने की कोशिश करता है लेकिन लेकिन जेब्रा का बच्चा वहां से भागने की कोशिश करता है तभी हाथी जेब्रा के बच्चे को सूंड से जमीन पर दबाने लगता है. तभी कई और भी हाथी वहां पहुंच जाते हैं और वह किसी फुटबॉल की तरह उससे खेलने लगते हैं. जेब्रा का बच्चा वहां से भागने की कोशिश करता है लेकिन भाग नहीं पाता.

ये भी पढ़ें: पक्षी ने की महिला के साथ अजीबोगरीब हरकत, फिर जो हुआ देख हैरान रह जायेंगे आप!

तभी एक और हाथी वहां पहुंच जाता है जो बेहद गुस्से में नजर आता है. वह भी जेब्रा के बच्चे पर हमला कर देता है और उसे अपनी सूंड़ से कुचलने लगता है. हाथी जेब्रा के बच्चे को तब तक अपनी सूंड़ से कुचलते रहते हैं जबतक कि जेब्रा का बच्चा मर नहीं जाता. जैसे ही जेब्रा के बच्चे की जान निकलता है हाथी पीछे हट जाते हैं.

ये भी पढ़ें: बिकनी में लड़की हेलीकॉप्टर से नदी में कूदी...फिर जो हुआ, देख लोगों को नहीं हुआ यकीन