logo-image

सांप से जब डर गई महिला तो मुर्गी ने ऐसे दिखाई बहादुरी, देखें Viral Video

महिला बार-बार मुर्गी जिसका नाम ‘मम्मा चिकन’ उसे रोकने की कोशिश करती है. लेकिन मम्मा चिकन नहीं रुकती. वो तब तक सांप पर अटैक करती है जबतक खतरनाक सांप वहां से फरार नहीं हो जाता.

Updated on: 29 Aug 2021, 01:27 PM

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर सांप और मुर्गी की भिड़त का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सांप को जब एक इंसान नहीं भगाया पाया तो मुर्गी ने ये काम करके दिखा दिया. लोग इस वीडियो को देखकर मुर्गी की खूब तारीफ कर रहे हैं. ये मुर्गी अपने परिवार के लिए सांप से भी लड़ गई. यह वीडियो ट्विटर पर @ViralHog ने शेयर किया. 27 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.  इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक काला सांप (ब्लैक रेसर स्नेक) मुर्गियों के बाड़े में बैठा हुआ है. वो कुंडली मारकर वहां बैठा है. तभी बाड़े की मालकिन वहां आती है और एक डंडे की सहायता से उसे वहां से भगाने की कोशिश करती है.

लेकिन सांप बाड़े से नीचे गिर जाता है और महिला बेहद डर जाती है. लेकिन वहां मौजूद मुर्गी उस सांप की पूंछ पकड़ लेती है. महिला बार-बार मुर्गी जिसका नाम ‘मम्मा चिकन’ उसे रोकने की कोशिश करती है. लेकिन मम्मा चिकन नहीं रुकती. वो तब तक सांप पर अटैक करती है जबतक खतरनाक सांप वहां से फरार नहीं हो जाता. आप भी इस वीडियो को देखिए. 

लोग इस मुर्गी की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को तेजी से शेयर और लाइक किया जा रहा है.हालांकि यह वीडियो कहा कि है इसके बारे में पता नहीं चल पाया है.