logo-image

Viral Video: विशाल अजगर के साथ नज़र आई बच्ची, आगे का नज़ारा देख हैरान रह गए लोग

सोशल मीडिया पर चौकाने वाला वीडिओ वायरल हुआ है. जिसमे एक छोटी बच्ची विशालकाय सांप के साथ खेलती हुई नज़र आ रही है.

Updated on: 17 Dec 2021, 02:40 PM

New Delhi:

सोशल मीडिया आये दिन चौकाने वाले वीडिओ वायरल होते रहते हैं. बच्चों के तमाम वीडीओ वायरल होते हुए तो अपने देखना ही होगा. कभी किसी का डांस तो कभी किसी का हसना, कभी किसी बच्चे के द्वारा गया हुआ कोई गीत या फिर कुछ ऐसे स्टंट्स जो बड़े भी करने में कांप जाए. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडिओ दिखाएंगे जिसको देखकर आपको भरोसा करने में थोड़ी सी दिक्कत हो सकती है. सोशल मीडिया पर चौकाने वाला वीडिओ वायरल हुआ है. जिसमे एक छोटी बच्ची विशालकाय सांप के साथ खेलती हुई नज़र आ रही है. वीडियो को 'snake._.world' नाम के एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

यह भी पढ़ें- जब शेर से भिड़ा छोटा कुत्ता, 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं यह Video

इस वीडिओ को 91,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो में लाल टी-शर्ट, पैंट और नीली सैंडल पहने एक प्यारी सी बच्ची को घर के बाहर चिल करते देखा जा सकता है. फिर, वीडियो में एक अजगर दिखाई देता है. गौर से देखने के बाद अजगर का आकार पता चलता है.  हमें पता चलता है कि अजगर कितना बड़ा है और लड़की शांति से उसके साथ खेल रही है. फिर वह अजगर के विशाल शरीर के ऊपर लेट जाती है और मुस्कुराते हुए उसे गले लगा लेती है. मानो उनकी दोस्ती सालों पुरानी हो. सांप के चारों ओर लड़की द्वारा दिखाया गया आराम और इस वीडियो को रिकॉर्ड करने वाले लोगों को लगता है कि अजगर एक उस बच्ची का पालतू जानवर है. आप भी देखें ये वीडिओ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🐍SNAKE WORLD🐍 (@snake._.world)


जैसा कि कोई भी होगा, यह देखकर दंग रह गए कि लड़की कितनी निडर होकर अजगर के साथ खेली. सोशल मीडिया पर बहुत सारे यूज़र्स ने कमेंट किया और लिखा की ये लड़की कितनी बहादुर है. कई यूसर्स ने यहां तक ​​कहा कि उन्हें लड़की से जलन होती है और चाहते हैं कि वे ऐसा कर सकें. तीसरा यूसर शॉक होकर उस वीडिओ को देखता ही रह गया बहुत सारे यूज़र्स के रिएक्शंस इस वीडिओ के ऊपर आए हैं. इस वीडिओ में अजगर और बच्ची की दोस्ती को खूब पसंद किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- बच्चे ने दिखाई आनंद महिंद्रा को हिम्मत, टॉय गाड़ी से खींचा ट्रैक्टर