logo-image

डॅागी ने महिला के साथ ऐसा क्या किया..जो नहीं रुक रही हंसी

यह फनी वीडियो @buitengebieden'नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं एक महिला कुत्ते को लेकर समुद्र में राइडिंग के लिए उतरी है.

Updated on: 03 Sep 2021, 06:52 PM

highlights

  • समुद्र में डॅागी के साथ राइडिंग कर रही थी महिला
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देखकर हंसी नहीं हो रही कंट्रोल 

New delhi:

इंटरनेट के जमाने में आपको बोर होने की बिल्कुल जरुरत नहीं है. सोशल मीडिया( social media) पर एक्टीव रहकर आप काफी मनोरंजन कर सकते हैं. यहां आपको मनोरंजन का खजाना मिलेगा. कुछ वीडियो तो ऐसी होती है जिन्हे देखकर आपकी हंसी रोके से भी नहीं रुकेगी. ऐसी ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर कर दिया गया है. वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. वीडियो में एक महिला समुद्र के किनारे राइडिंग कर रही है. लेकिन कुत्ते की शैतानी की वजह से उसे काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी. खैर जो भी हो वीडियो एक दम फनी और मजेदार है.

ये भी पढें :जब बीच सड़क पर ही डांस करने लगे दुल्हा और दुल्हन.. नहीं कंट्रोल होगी हंसी

दरअसल, यह फनी वीडियो @buitengebieden'नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं एक महिला कुत्ते को लेकर समुद्र में राइडिंग के लिए उतरी है. लेकिन, कुत्ता लालच में आ जाता है और फिर जो महिला का हाल होता है उसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. महिला जैसे ही किनारे से समुद्र की ओर बढ़ती है. अचानक कुत्ता मछली को देखकर छलांग लगा देता है. जिससे महिला का बैलेंस बिगड़ जाता है और महिला बोट समेत पानी में गिर जाती है. इस फनी वीडियो को लगभग दो लाख लोग देख चुके हैं. वहीं लगभग 13 हजार लोगों ने इसे लाइक भी किया है. जबकि 1600 लोगों ने इसे रिट्वीट किया है.

 

 वीडियो को देखकर यूजर अपने-अपने अंदाज मे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि कुत्ता आखिर कुत्ता होता है. लालच आया और गिरा दी बोट. एक ने लिखा है महिला भी कुत्ते के साथ राइडिंग सीखने चली थी. करवा ली बेइज्जती. खैर जो भी वीडियो बहुत फनी है. आप भी देखेंगे तो हंसी के मारे सबकुछ भूल जाएंगे. वीडियो किस देश या शहर की है इसकी जानकारी नहीं लग पाई है.