logo-image

कुत्ते की तरह बाघ को घूमा रहा था बच्चा, फिर हुआ कुछ ऐसा, हैरान कर देगा वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है.कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं.

Updated on: 03 Jan 2024, 01:58 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर बच्चे की दिलेरी को लेकर आये कमेंट 
  • वीडियो देख दांतों तले उंगली दबा लेंगे आप
  • एक पल तो लगता है कि बाघ बच्चे को निवाला बना लेगा
 

नई दिल्ली :

Viral News: सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है.कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. अगर हम आपसे कहें कि एक छोटा बच्चा कुत्ते की तरह एक विशाल बाघ को घूमा रहा है, तो क्या आप इस पर विश्वास करेंगे? हमें एक पल के लिए यकीन नहीं हुआ लेकिन इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nouman Hassan (@nouman.hassan1)

 
छोटा बच्चा बाघ घूमा रहा है
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा बच्चा नजर आ रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बच्चे के हाथ में एक बाघ दिखाई दे रहा है. बच्चा इस तरह से कुत्ते को संभाल रहा है जैसे कि मानों कोई साधारण सा कुत्ता हो लेकिन इस दौरान कुछ होता है कि बच्चा एकदम से डर जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चा बाघ को घूमा रहा था तभी बाघ बच्चे पर भड़क जाता है और हमला करने की कोशिश करता है. जैसे ही बाघ हमला करता है, वहां पर मौजूद एक ट्रेनर बाघ को पर काबू पा लेता है. इसमें कोई शक नहीं है कि ये अपने आप में खतरनाक हो सकता है. बाघ जंगली जानवर है और जंगली जानवर कभी अटैक कर सकते ह
 
यूजर्स ने किये तरह-तरह के कमेंट्स 
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये कुत्ता नहीं है बाघ है तो थोड़ा सा आराम करें. वहीं दूसरे यूजर्स ने कहा है भाई घूमाने वाला दिखने में ही बच्चा है जिगर बब्बर शेर का है. ऐसा एक नहीं बल्कि सैंकड़ों यूजर्स ने कमेंट कर बच्चे की बहादुरी में कसीदे गढ़े हैं. साथ ही एक यूजर ने ये भी लिखा है कि यार मूड़ खराब हो गया तो बच्चे को निवाला भी बना लेगा ये.. सोशल मीडिया की दुनिया में इस तरह की चीजें होती रहती हैं.