logo-image

चट्टान से गिरने लगी कार, लोग रहे देखते, वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि दुर्घटना के चलते एक कार चट्टान से नीचे गिरने लगती है. नीचे गिरने वाली कार में एक ही परिवार के लोग बैठे थे और जैसे ही कार नीचे गिरने लगती है, उसमें बैठे परिवार के लोग एक-एक करके गाड़ी से बाहर कूदने लगते हैं.

Updated on: 07 Aug 2021, 04:19 PM

highlights

  • चट्टान के सरकने से नीचे गिरने लगी कार
  • कार में बैठे लोग चलती कार से कूदे
  • वायरल वीडियो में लोगों ने देखा ये खौफनाक दृश्य

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो लोगों के रोएं खड़े कर सकता है. इस वीडियो में ऐसा दृश्य देखने को मिला कि लोग डर से कांप गए. ये खौफनाक मंजर एक वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि दुर्घटना के चलते एक कार चट्टान से नीचे गिरने लगती है. नीचे गिरने वाली कार में एक ही परिवार के लोग बैठे थे और जैसे ही कार नीचे गिरने लगती है, उसमें बैठे परिवार के लोग एक-एक करके गाड़ी से बाहर कूदने लगते हैं. हालांकि ये घटना चीन की है.

यह भी पढ़ें : Video : इस फ्लाइट में ये सांप मनाना चाहता था जन्मदिन, लेकिन फिर...

कैसे हुई ये दुर्घटना?

एक परिवार के सदस्यों ने झिंजियांग के डुकू हाईवे पर कुछ सुंदर दृश्यों का आनंद ले रहे थे. इस दौरान उन्होंने अपनी कार को किनारे पर खड़ा कर दिया था. जहां से बाद में वाहन चट्टान के किनारे की ओर लुढ़कने लगा. जिस स्थान पर उन्होंने अपनी कार खड़ी की थी, वह कथित तौर पर एक लोकप्रिय पर्यटन स्थल है, जहां से घाटी का दृश्य दिखाई देता है.

इस वीडियो के बारे में द सन ने एक रिपोर्ट जारी किया. इस रिपोर्ट के अनुसार, घटना के फुटेज से पता चलता है कि ड्राइवर कुछ पीने के लिए कार से बाहर निकला था कि तभी कार आगे की ओर लुढ़कने लगी. वीडियो में घबराए हुए व्यक्ति को चिल्लाते हुए दिखाया गया है, आप देख सकते हैं कि वो कार को आगे बढ़ने से रोकने की पूरी कोशिश कर रहा है. परिवार के दो सदस्य वाहन से बाहर निकलने में सफल रहे - युवा लड़का पीछे की सीट से बाहर निकलने में सफल रहा, उसके पीछे एक वृद्ध महिला थी. हालांकि, आगे की सीट पर बैठी एक अन्य महिला वाहन से बाहर निकलने के लिए अपनी सीट बेल्ट नहीं उतार पा रही थी और वो भी कार की साथ चट्टान से नीचे गिर गईं और वहां खड़े उनके डरे हुए साथी वाहन को चट्टान से गिरते हुए देखते रह गए.

हालांकि वायरल हो रही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया गया है और लोग वीडियो को देखने के बाद वीडियो में दिख रहे लोगों की सलामती के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों के डर जाने की खबर भी सामने आई है.