logo-image

कैमरा चालू था और मोबाइल ले उड़ा तोता, जाने फिर क्या हुआ

वीडियो में देखा जा सकता है कि तोता करीब डेढ़ मिनट तक हवा में लगातार उड़ता रहता है. इस दौरान मोबाइल उसके पंजों में होने की वजह से नीचे के खूबसूरत नजारे कैमरे में कैद होते रहते हैं.

Updated on: 27 Aug 2021, 03:27 PM

highlights

  • सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • वीडियो देखकर रोके नहीं रुकेगी आपकी हंसी
  • इस फनी वीडियो को अब तक लाखों में व्यूज मिल चुके हैं

 



 

New delhi:

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए इसका पता लगाना बहुत मुश्किल है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं. जिन्हे अगर एक बार देख लो तो बार-बार देखने को मन करता है. साथ ही वीडियो देखने पर आपकी हंसी भी रोके नहीं रुकेगी. ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी और आप हैरान रह जाएंगे. यह फनी वीडियो तोते का है. जो कैमरा चलते हुए मोबाइल को पंजों में दबाकर उड़ गया. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ ही समय में वीडियो को लाखों में व्यूज मिल चुके हैं. जो भी हो वीडियो है बहुत फनी.

ये भी पढें:बिल्डिंग की 9वीं मंजिल से गिरी 12 साल की बच्ची.. पिल्ले को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

वीडियो में देखा जा सकता है कि तोता करीब डेढ़ मिनट तक हवा में लगातार उड़ता रहता है. इस दौरान मोबाइल उसके पंजों में होने की वजह से नीचे के खूबसूरत नजारे कैमरे में कैद होते रहते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि तोता तेज रफ्तार में घरों, सड़कों के ऊपर उड़ रहा है. इस दौरान नीचे के मनमोहक नजारे देखते ही बनते हैं. इस बीच तोता कुछ देर के लिए एक घर की छत पर बैठा और दोबारा उड़ान भरते हुए एक कार पर जा बैठा. वीडियो को देखकर जो रिएक्शन्स आ रहे हैं वे भी बहुत ही मजेदार हैं. वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर खूब शेयर किया जा रहा है.

 

 तोते के इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं. और हजारों लोगों ने इसे पसंद किया है. इस फनी वीडियो को (@fredschultz) नामक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन मे लिखा है कि तोता लंबे ट्रिप पर है. एक यूजर ने वीडियो देखकर लिखा है कि वाह काश मेरे पास भी ऐसा तोता होता. हालाकि वीडियो शेयर करने वाले ने इसकी जानकारी नहीं दी है कि क्या बाद में तोते से मोबाइल मिल सका या नहीं. वैसे वीडियो देखकर आपका मनोरंजन काफी होने वाला है.