News Nation Logo

दुल्हन ने दूल्हे को मंडप में ही मारा थप्पड़, गुटखा खाने से थी नाराजगी

गुटखे, तम्बाकू या पान-मसाला की पैकेट पर यह साफ-साफ लिखा होता है कि तम्बाकू जानलेवा है और तम्बाकू से कैंसर होता है. लेकिन यदि इस तंबाकू या गुटखे की वजह से कोई दुल्हन बुरा मान जाए, तो क्या स्थिति बनेगी?

News Nation Bureau | Edited By : Rajneesh Pandey | Updated on: 28 Aug 2021, 01:40:22 PM
SLAPPING INCIDENT IN MARRIAGE

गुटखा खाने के चलते शादी के मंडप में दूल्हे को मारा चाटा (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • शादी के मंडप में गुटखा चबा रहा था दूल्हा
  • दुल्हन को खल गई ये बात, दिया थप्पड़ों का सौगात
  • थप्पड़ खाने के बाद दूल्हे ने गुटखा थूका

नई दिल्ली:

भारत में गुटखा और पान-मसाला खाने वालों की कमी नहीं है. हालांकि गुटखे, तम्बाकू या पान-मसाला की पैकेट पर यह साफ-साफ लिखा होता है कि तम्बाकू जानलेवा है और तम्बाकू से कैंसर होता है. लेकिन यदि इस तंबाकू या गुटखे की वजह से कोई दुल्हन बुरा मान जाए, तो क्या स्थिति बनेगी? यदि इस दौरान दुल्हन को गुस्सा आ जाए और वो दूल्हे को थप्पड़ मारना शुरू कर दे? तो क्या माहौल बनेगा? ऐसा ही एक मामला आजकल सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. जिसमें शादी के दौरान गुटखा खाकर बैठे दूल्हे की दुल्हन खूब खबर लेती है और थप्पड़ की तोहफा देना शुरू कर देती है. मुंह में गुटखा होने की वजह से दूल्हा कुछ बोल भी नहीं पाता और केवल ऊं...ऊं... करके रह जाता है.

यह भी पढ़ें : स्टेज पर बैठी दुल्हन ने दुल्हे को मारा जोरदार तमाचा.. वजह बस ये...

क्या है पूरा मामला?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_niranjanm87)

पूरा मामला ये है कि एक शादी में दूल्हा गुटखा खाकर मंडप में बैठा रहता है और ये बात दुल्हन को पसंद नहीं आती है. इस दौरान दुल्हन का पारा चढ़ जाता है. वीडियो में आसानी से देखा जा सकता है कि दुल्हन, दूल्हे की खबर लेती नजर आ रही है, क्योंकि भाई साहब मंडप में बैठकर गुटखा चबा रहे थे. कि दूल्हा-दुल्हन मंडप में बैठे हैं. अचानक दुल्हन पंडित जी से रुकने को कहती है, और पास ही बैठे शख्स को गुस्से में थप्पड़ मारती है. इतने में दूल्हे के मुंह से एक शब्द नहीं फूटता, वो बस ऊं… ऊं… करता है. दुल्हन उसे भी एक जोर से लगाती है और चिल्लाकर बोलती है कि मुंह में गुटखा रखे हो, थूको इसे. इसके बाद दुल्हा खड़ा होता हो और गुटखा थूक देता है.

कुछ दिनों पहले भी ऐसी ही शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. शादी के मंडप में एक दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे थे. दोनों एक दूसरे से कोई बात नहीं कर रहे थे. अचानक दुल्हन ने दुल्हे के गाल पर चाटा रशीद कर दिया. जिसकी गूंज काफी दूर तक गई. चाटा मारने के बाद दुल्हन बोली जाओ पहले थूककर आओ. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. जो भी वीडियो देखता है बस हसंता ही रहता है. तमाचा लगते ही शादी का मंडप अखाड़े में तब्दील हो गया. लड़का पक्ष और लड़की वालों की काफी देर लड़ाई चलती रही. हालाकि दुल्हा चाटा लगते ही स्टेज से उठकर बाहर चला गया था.

First Published : 28 Aug 2021, 01:28:23 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.