logo-image

जब बीच सड़क पर ही डांस करने लगे दुल्हा और दुल्हन.. नहीं कंट्रोल होगी हंसी

इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘official_niranjanm87’नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन एकदम मस्त तरीके से डांस करते हुए नजर आ रहे है.

Updated on: 03 Sep 2021, 06:13 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • वीडियो देखकर झूम उठेंगे आप
  • यूजर्स बोले बहुत ही फनी है वीडियो 

New delhi:

आजकल शादी में दुल्हा और दुल्हन के डांस का गजब ट्रेंड चल रहा है. आपको सोशल मीडिया पर ऐसे सैंकड़ों वीडियो दिख जाएंगे जिसमें दुल्हा-दुल्हन एक साथ डांस करते नजर आ रहे हों. लेकिन जो वीडियो वीडियो आज हम आपको दिखाने वाले हैं वो एकदम अनोखा है. इसे देखकर आपकी हंसी कंट्रोल ही नहीं होगी. जिस तरह से दुल्हन की एंट्री होती है और वो डांस करना शुरु कर देती है तो हैरान करने वाले स्टैप्स दिखाती है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को देख यूजर्स बोले इन दोनों का जीवन सुखमय रहने वाला है. क्योंकि दोनों कलाकार हैं. वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है. खैर जो भी हो दोनों का डांस है बहुत लाजवाब.

यह भी पढ़ें :दुनिया की सबसे बड़ी बिल्ली देखकर रह जाएंगे हैरान..शेर और बाघिन के मिलन से हुआ था जन्म

दरअसल, इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘official_niranjanm87’नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन एकदम मस्त तरीके से डांस करते हुए नजर आ रहे है. एक तरफ जहां दूल्हा मस्त मगन होकर डांस कर रहा है. वहीं दुल्हन की एंट्री होती है और वह अजब-गजब तरीके से डांस करना शुरू कर देती है. जिसे देखकर हर किसी की हंसी रोके नहीं रुक रही है. ये अजब-गजब के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. यूजर्स कमेंट्स के माध्यम से काफी चटकारा लेते दिख रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_niranjanm87)

 

शादी के पलों को यादगार बनाने का ये ट्रेंड लोगों का मनोरंजन खूब कर रहा है. वीडियो देखकर एक यूजर ने कहा है दोनों पूरे कलाकार हैं. इनकी खूज जमेगी. वहीं एक यूजर ने लिखा है बारात में कोई और नहीं है डांस करने वाला जो दोनों को ही लगा दिया. एक यूजर ने लिखा वाह भाई मेरा तो दिन बन गया. खैर जो भी हो दुल्हा व दुल्हन के डांस का यह अनोखा वीडियो काफी धूम मचा रहा है. यह वीडियो अब तक हजारों व्यूज बटोर चुका है. साथ ही लाइक्स भी तेजी से बढ रहे हैं.