News Nation Logo

खरगोश को पिंजरे में बंद करना भूल गई एयर होस्टेस, चबा लिया इतने लाख का सामान

ब्रिटेन के डर्बी की रहने वाली सारा हॉलिंग ने सपने में भी नहीं सोचा था कि उनके साथ भी ऐसा हो सकता है. सारा की पालतू खरगोश ने कुछ ऐसा किया कि वह अभी भी स्तब्ध हैं. 

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 14 Nov 2021, 12:31:24 PM
Bunny chewing articles

Bunny chewing articles (Photo Credit: Twitter)

highlights

  • ब्रिटेन के डर्बी की रहने वाली हैं सारा हॉलिंग
  • पालतू खरगोश ने चबा लिए 2 लाख के सामान
  • एयर होस्टेस सारा ने कहा, यह पूरी तरह बुरे सपने जैसा है

नई दिल्ली:

खरगोश आपके घर में पाए जाने वाले सबसे प्यारे पालतू जानवरों में से एक है. हालांकि उन्हें निगरानी में रखना और बहुत सावधानी बरतना काफी महत्वपूर्ण है. थोड़ी सी लापरवाही बरतने पर ये खरगोश आपके कीमती सामान भी चबा सकते हैं. ब्रिटेन के डर्बी की रहने वाली सारा हॉलिंग के साथ भी ऐसा हुआ कि वह भी खरगोश की हरकत से स्तब्ध हैं. सारा हॉलिंग के पास छह महीने की बिंक्स नाम की बनी है. मिरर की खबर के मुताबिक, यूके की रहने वाली इस महिला ने बताया कि उसका पालतू खरगोश उसके 2000 डॉलर यानी 2 लाख रुपये का सामान खा चुका है.

यह भी पढ़ें : भारतीय डॉक्टर ने किया था रिजवान का इलाज, पाक बल्लेबाज के जज्बे को लेकर कही यह बात

एक दिन 35 वर्षीय सारा हॉलिंग जो पेशे से एक एयर होस्टेस है जो बिंक्स को पिंजरे में बंद करना भूल गई. बाद में उसने देखा कि उसके पालतू खरगोश ने उसके महंगे डिज़ाइनर बैग और महंगे जूते का चबा कर पूरी तरह नष्ट कर दिया है. बिंक्स ने जिन वस्तुओं को चबाया उनमें  अलेक्जेंडर मैक्वीन का शूज और लुई वीटन का हैंडबैग था जिसकी कीमत करीब 2 लाख रुपये थी. एयर होस्टेस ने कि यह पूरी तरह बुरे सपने जैसा है. वह बहुत छोटा और प्यारा दिखता है, लेकिन उसे भी पता नहीं था कि वह इतना विनाशकारी हो सकता है. फिर भी, मैं उसे प्यार करता हूं.

हॉलिंग ने कहा कि वह अब महंगा सामान खरीदने के बारे में भी नहीं सोचती क्योंकि वह जानती है कि यह सब बिंक्स के लिए भोजन बन जाएगा. बिंक्स की इस हरकत के बाद हॉलिंग अब एक वॉक-इन अलमारी बना रही है, जो हर समय उसमें बंद रहेगी ताकि बिंक्स हॉलिंग के अधिक महंगे कपड़ों को नहीं चबा सके. 

First Published : 14 Nov 2021, 12:26:05 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो