logo-image

हैदराबाद: मंच पर माइक छीनकर असम सीएम से बदसलूकी की कोशिश, देखें Video

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक रैली के दौरान एक व्यक्ति ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) से बदसलूकी का प्रयास किया. एक शख्स अचानक से मंच पर पहुंचा और उसने माइक को तोड़कर सीएम से भिड़ने की कोशिश की.

Updated on: 09 Sep 2022, 07:43 PM

नई दिल्ली:

Hyderabad Rally : तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में एक रैली के दौरान एक व्यक्ति ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) से बदसलूकी का प्रयास किया. एक शख्स अचानक से मंच पर पहुंचा और उसने माइक को तोड़कर सीएम से भिड़ने की कोशिश की. हालांकि, तुरंत ही मंच पर मौजूद लोगों ने उस शख्स को पकड़कर वहां से हटा दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडियो में वायरल हो रहा है. दरअसल, सीएम हिमंत बिस्वा सरमा यहां गणेश प्रतिमा की विसर्जन शोभायात्रा में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने पहुंचे थे. 

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव को लेकर BJP ने प्रदेश प्रभारियों के नामों को किया ऐलान, देखें पूरी List

भाग्यनगर गणेश उत्सव समिति और उडुपी द्रष्टा पेजावर स्वामी धर्माधिकारी ने सीएम हिमंत बिस्वा सरमा को हैरादाबाद में आयोजित गणेश विसर्जन शोभायात्रा में बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित किया था. शख्स ने उस समय सीएम के साथ बदसलूकी करने की कोशिश की जब वे भाग्यनगर गणेश उत्सव समिति की रैली के दौरान मंच पर मौजूद थे. 

यह भी पढ़ें : तकरार के बाद दिल्ली के एलजी और सीएम के बीच बैठक, जानें किन मुद्दों पर हुई बात

उसी दौरान पीछे से एक व्यक्ति आया और उसने अपने हाथों से माइक को तोड़ने-मरोड़ने के बाद मुख्यमंत्री से भिड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह सीएम हिमंत बिस्वा सरमा पर हमला कर पाता कि उससे पहले ही वहां खड़े कार्यकर्ताओं और लोगों ने उस शख्स से वहां से पीछे हटा दिया. 

असम विधानसभा के उपाध्यक्ष नुमाल मोमिन ने कहा कि आज की घटना तेलंगाना सरकार की विफलता है. मैं इसकी निष्पक्ष जांच की मांग करता हूं. इस घटना के लिए तेलंगाना के सीएम केसीआर को असम के लोगों से माफी मांगनी चाहिए.