logo-image

Viral Video: स्टेज से तेजस्वी यादव को महिलाओं ने सुनाई गाली, देख हैरान रह गए लोग, वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ महिलाएं बिहार के डिप्टी सीएम की ओर इशारा कर उन्हें गाली दे रही हैं

Updated on: 17 May 2023, 03:19 PM

highlights

  • तेजस्वी को महिलाओं ने सुनाया गाली
  • बिहारी संस्कृति का हिस्सा ये गीत
  • वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं कि दिन बन जाता है. आज हम आपके साथ वीडियो शेयर करने जा रहे हैं. उस वीडियो को देखने के बाद आप भी पूरी तरह हैरान रह जाएंगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ महिलाएं बिहार के डिप्टी सीएम की ओर इशारा कर उन्हें गाली दे रही हैं.

अब एक सवाल मन में चल रहा होगा कि गाली दे रही है वो भी एक उप मुख्यमंत्री को, ये कैसे मुमकिन है? इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है. अगर आप बिहार से हैं या बिहार के बारे में जानते हैं तो आपको इस गीत के बारे में जरूर पता होगा. यह बिहार का क्षेत्रीय संगीत है. शादी के दौरा महिलाएं अपने रिश्तेदारों और दोस्तों का नाम लेकर गालियां देती हैं. इसका माध्यम ये गीत होता है.

महिलाओं ने तेजस्वी को दिया गाली
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ महिलाएं स्टेज से तेजस्वी की तरफ इशारा करते हुए उन्हें गाली दे रही हैं. अच्छी और दिल को छू लेने वाली बात है कि तेजस्वी भी इस पर खूब हंसते नजर आ रहे हैं. आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि एक महिला उनके पास जा रही है और उन्हें बेहद प्यार भरे गाने सुना रही है. वहां आस-पास लोग बैठे हैं, सब लोग बड़े मजे से गाने का लुत्फ उठा रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hum Bihari (@hum_bihari_1)

वीडियो देख लोगों दिया हैरान करने वाला जवाब
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि आजकल के लोग अपनी संस्कृति को जैसे भूल ही गए हैं तो उनको याद दिला दें कि हमारे यहां गारी गीत का प्रचलन बहुत ही प्रसिद्ध है शादियों में यहां नेता और अधिकारी सब सुनते है गारी. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि तिलक और शादी में औरतें किसी को नहीं छोड़ती डोज सबको मिलता है. एक यूजर ने लिखा कि बिहारे त एगो अइसन राज्य बा जहां मर्यादापुरषोत्तम भगवान श्री राम जी के भी गारी सुने के परल. एक यूजर ने लिखा कि यही तो खास बात बिहार का है. एक यूजर ने लिखा कि यही हमारी संस्कृति है.