logo-image

Viral: मोहम्मद शमी की बेटी आयरा के डांस ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर बढ़ी गरमी

वीडियो में आयरा बॉलीवुड सॉन्ग 'हाय गरमी' पर डांस कर रही हैं. 16 सेकेंड की इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

Updated on: 20 Nov 2020, 03:05 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में है और जमकर प्रैक्टिस कर रही है. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों साथी खिलाड़ियों के साथ ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में हैं और जमकर अभ्यास कर रहे हैं. इसी बीच शमी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बेटी आयरा की एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो शेयर की है. शमी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''छोटा डांस मास्टर''.

ये भी पढ़ें- 105 साल के बुजुर्ग ने आसमान से लगाई छलांग, गिनिज बुक में दर्ज हुआ नाम

वीडियो में आयरा बॉलीवुड सॉन्ग 'हाय गरमी' पर डांस कर रही हैं. 16 सेकेंड की इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में शमी कि बिटिया पारंपरिक भारतीय वेशभूषा में दिखाई दे रही हैं. आयरा के बेहद ही खूबसूरत डांस वाली इस वीडियो को 1 लाख 24 हजार से भी ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं. वीडियो को 27 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Video: पृथ्वी शॉ के प्यार में पागल हुए गब्बर, 7 समंदर पार जाने को भी तैयार

बता दें कि भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा 27 नवंबर से शुरू हो रहा है. जहां टीम इंडिया को 3 मैचों की वनडे सीरीज, 3 मैचों की टी20 सीरीज और फिर 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. मोहम्मद शमी वनडे और टी20 के साथ-साथ टेस्ट सीरीज के लिए भी टीम इंडिया में शामिल किए गए हैं. इससे पहले मोहम्मद शमी आईपीएल के 13वें सीजन में किंग्स 11 पंजाब के लिए खेल रहे थे, जहां उन्होंने 14 मैचों की 14 पारियों में 20 विकेट चटकाए थे.