News Nation Logo
Banner

हाथ में छाता, गले में बोतलः गाना- गा पढ़ाया बच्चों को भीषण गर्मी का पाठ

Teacher Giving Lecture In Unique Way: एक शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया हैंडल ट्वीटर पर तेजी से वायरल हो रहा है. गुरूजी बच्चों को गर्मी और लू का पाठ पढ़ा रहे हैं. ये वीडियो एक स्कूल का है.

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 05 May 2022, 01:34:01 PM
Teacher Giving Lecture In Unique Way

Teacher Giving Lecture In Unique Way (Photo Credit: Social Media Twitter)

highlights

  • इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोग दे चुके हैं
  • गुरूजी बच्चों को हाइड्रेटेड रहने की सलाह दे रहे हैं

नई दिल्ली:  

Teacher Giving Lecture In Unique Way: इन दिनों लगभग पूरा देश लू की चपेट में है. ऐसे में हर किसी को सलाह मिल रही है कि छाता, पानी की बोतल साथ रखकर ही घर से बाहर निकलें. इस कड़ी में एक शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया हैंडल ट्वीटर पर तेजी से वायरल हो रहा है. गुरूजी बच्चों को गर्मी और लू का पाठ पढ़ा रहे हैं. ये वीडियो एक स्कूल का है, जिसमें गुरूजी खुद हाथ में छाता और गले में बोतल ले अनोखे अंदाज में बच्चों को पढ़ा रहे हैं. बच्चे मासूम होते हैं, उन्हें रोचकता के साथ पाठ पढ़ाया जाए तो वे ध्यान लगा कर समझते हैं. इसी बात की मिसाल ट्वीटर पर ट्रेंड होता ये वीडियो बन रहा है. बच्चों से भरी कक्षा में हाथ में छाता और गले में बोतल ले सुरीला गाना- गा कर गुरूजी पढ़ा रहे हैं. 

लू के चपेड़ों से बचने के लिए गाना- गा कर पढ़ाया पाठ, दिल जीत लेगा गुरूजी का निराला अंदाज, देखिए वीडियो

इस वीडियो में गुरूजी का अंदाज सबको खूब भा रहा है. वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसे सोशल मीडिया हैंडल ट्वीटर पर Utkarsh Singh की आईडी से शेयर किया गया है. 1 मिनट 42 सेकंड के इस वीडियो में अध्यापक बॉलिवुड गाने की थीम पर खुद का पाठ रहा है. इस वीडियो में गुरूजी बच्चों को हाइड्रेटेड रहने की सलाह देते हुए फलों का सेवन करने की सलाह दे रहे हैं.

First Published : 05 May 2022, 01:34:01 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.