logo-image

Viral: हिजाब पहनकर महिला ने किया पोल डांस, तारिक फतेह ने वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

इस्लामिक कट्टरपंथियों पर सवाल उठाने वाले पत्रकार ने 29 जनवरी को ये वीडियो पोस्ट की थी और खबर लिखे जाने तक वीडियो को अभी तक करीब 82 हजार व्यूज मिल चुके हैं.

Updated on: 29 Jan 2020, 04:43 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी-कनाडाई पत्रकार तारिक फतह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें एक महिला हिजाब पहनकर पोल डांस कर रही है. तारिक फतह द्वारा शेयर की गई ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें- Anti CAA Protest: तपन बोस का शर्मनाक बयान, पाकिस्तानी सेना से की भारतीय सेना की तुलना

इस्लामिक कट्टरपंथियों पर सवाल उठाने वाले पत्रकार ने 29 जनवरी को ये वीडियो पोस्ट की थी और खबर लिखे जाने तक वीडियो को अभी तक करीब 82 हजार व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि एक महिला सफेद और काले रंग की पोशाक पहने पोल डांस कर रही है. महिला ने अपने सिर पर काले रंग का हिजाब भी पहना हुआ है.

ये भी पढ़ें- VHP राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने CAA का विरोध कर रहे लोगों को जमकर लताड़ा, कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

वीडियो शेयर करने के साथ ही तारिक फतह ने कैप्शन में लिखा, ''मिलिए हिजाबी पोल डांसर से, मैंने सुना है कि ये महिला जल्द ही आपके पास स्थित किसी शाहीन बाग में आ रही है.'' तारिक फतह के इस ट्वीट के बाद मुस्लिम समुदाय के लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- IND vs NZ: 'भारत माता की जय' के नारे लगा रहा था न्यूजीलैंड का क्रिकेट फैन, देखें Viral Video

इतना ही नहीं कई यूजर तो उनके लिए गंदी-गंदी गालियों का भी इस्तेमाल कर रहे हैं. हालांकि, ऐसे भी कई लोग हैं जो उनका खुलकर समर्थन कर रहे हैं. बताते चलें कि तारिक फतह पूरी तरह से बेखौफ होकर इस्लामिक कट्टरपंथियों के खिलाफ आवाज उठाते हैं.