logo-image

बंदर के साथ सेल्फी लेना पड़ गया महंगा...फिर हुआ ये...

इस फनी वीडियो को इंस्टाग्राम पर (videolucu.funny) नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स खड़ा है और उसके बगल में ही एक बंदर बैठा है.

Updated on: 17 Sep 2021, 03:33 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • शरारत पर गुस्से में लाल हुआ बंदर
  •  यूजर्स के कमेंट्स भी आ रहे फनी और मजेदार 

New delhi:

बंदर को देखकर कई लोग उनसे मजे लेने की सोचते हैं...लेकिन जब बंदर को गुस्सा आता है तो वो कितना खतरनाक हो जाता है इसका अंदाजा शायद ज्यादातर लोगों को नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें शख्स को बंदर के साथ फन करना और सेल्फी लेना महंगा पड़ गया. बंदर के गुस्से वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर अपलोड कर दिया गया है. वीडियो को देखकर यूजर्स के रिएक्शन्स भी बहुत ही मजेदार आ रहे हैं. खैर जो भी हो किसी को ज्यादा परेशान करोगे को मुंह की खानी ही पड़ेगी. वीडियो देखकर सीख भी ली जा सकती है कि बंदर हो या कोई भी अन्य जानवर बिना वजह शरारत करना ठीक नहीं. खैर वीडियो देखकर आप ठहाके लगाने पर मजबूर हो जाएंगे.

यह भी पढें :पैसे न मिलने से नाराज हुआ कर्मचारी.. JCB से तोड़ डाले कंपनी के ट्रक


दरअसल, इस फनी वीडियो को इंस्टाग्राम पर (videolucu.funny) नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स खड़ा है और उसके बगल में ही एक बंदर बैठा है. शख्स बंदर के साथ फोटो खिंचवाने के लिए पोज दे रहा है. तभी बंदर की नजर उस पर पड़ती है और ये देखते ही वो गुस्सा जाता है. साथ ही बगल में खड़े शख्स पर हमला कर देता है. बामुश्किल शख्स की जान बचती है. क्योंकि बंदर काफी गुस्से में दिखाई दे रहा है. बस यही वीडियो किसी ने शूट करके सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. यूजर्स अपने-अपने अंदाज में रिएक्शन्स भी साझा कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Video lucu funny 🔵 (@videolucu.funny)

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है.. इसको इसके किये की सजा मिल गई. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है बंदरों के आराम जो भी खलल डालेगा.. उसका यही हाल होगा, क्योंकि बंदर जब आराम करता है..कोई मस्ती बर्दास्त नहीं करता. इसके अलावा भी दर्जनों लोगों ने वीडियो देखकर कमेंट्स साझा किए हैं. खैर जो भी वीडियो बहुत ही फनी है. जिसे देखने के बाद आपकी हंसी भी रोके नहीं रुकेगी. वीडियो को अब तक 4 हजार लोगों से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है.