logo-image

SUV ड्राइवर ने Delhi Police के जवान को हवा में दिया उछाल, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

एक एसयूवी वाले ने दिल्ली पुलिस एक कर्मी को हवा में उड़ा दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ये वीडियो अपने आप में हैरान करने वाला है.

Updated on: 27 Oct 2023, 07:24 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह दिल्ली के सीपी इलाके का है. जो भी इस वीडियो को देख रहा है वह यही सोच रहा है कि क्या ड्राइवर नशे में था या गाड़ी चलाते वक्त फोन पर बात कर रहा था. ऐसे कई सवाल हैं जो लोग पूछ रहे हैं. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जो दिल्ली के सीपी इलाके का है, जहां रात के वक्त पुलिसकर्मी बैरिकेड लगाकर खड़े होते हैं. इसी दौरान एक ड्राइवर सीधा आता है और बैरिकेड में टक्कर मार देता है. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पुलिस को उड़ा देता है कार वाला

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रात के अंधेरें में पुलिस वाले बीच सड़क खड़े दिखाई दे रहे हैं. पुलिस आने-जाने वाहनों की जांच कर रही होती है. इस दौरान एक एसयूवी वाला आता है और पुलिसकर्मी मे जोरदार टक्कर मारता है. गाड़ी इतनी तेज टक्कर मारती है कि खड़ा पुलिसकर्मी सीधे गाड़ी के बोनट पर चला जाता है. गाड़ी वाला पुलिस बैरिकेड को भी उड़ाते निकल जाता है. गाड़ी की टक्कर के कारण वहां पर खड़ी कार भी चपेट में आ जाता है.

वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें पुलिसकर्मी और ड्राइवर जरुर घायल हुआ होगा. सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने अपनी गुस्सा भी जाहिर की है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों के ऊपर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए क्योंकि ऐसे मनचले कई लोगों की जान और परिवार को खत्म कर देते हैं.

ये भी पढ़ें- जब सड़क पर बाघ लेकर निकला युवक, देख लोगों में मच गई भगदड़, वीडियो हो रहा वायरल

गाड़ी वाले पर हुई कार्रवाई

इस वीडियो को दिल्ली पुलिस ने जारी किया है. वीडियो से संबंधित जानकारी सामने आई है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि कनॉट प्लेस इलाके में दिल्ली पुलिस के एक जवान को एक एसयूवी ने टक्कर मार दी और हवा में उछाल दिया. आपको बता दें कि घटना 24-25 अक्टूबर की रात की है. पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया और उसके खिलाफ कार्रवाई की गई. हालांकि, इस तरह का ये पहला मामला नहीं है, दिल्ली में आए दिन पुलिस का बैरिकेड उड़ाना या टक्कर मारना सामान्य है.