News Nation Logo
Banner

सुरेश रैना ने परिवार के साथ मालदीव में सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें खूबसूरत Photos और Videos

मालदीव में परिवार के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद रैना समुद्र और आसमान में जमकर मस्ती कर रहे हैं. बल्लेबाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मौज-मस्ती की ढेर सारी वीडियोज और फोटोज शेयर की है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 29 Nov 2020, 05:12:31 PM
suresh raina

परिवार के साथ सुरेश रैना (Photo Credit: Suresh Raina/ Instagram)

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) इन दिनों अपने पूरे परिवार के साथ मालदीव (Maldives) में छुट्टियां मना रहे हैं. बाएं हाथ के बल्लेबाज रैना बीते शुक्रवार, 27 नवंबर को 34 साल के हो गए. उन्होंने अपना 34वां जन्मदिन पत्नी प्रियंका, बेटी ग्रेसिया और बेटे रियो के साथ मालदीव में ही मनाया. इस दौरान रैना अपने कुछ करीबियों के साथ शैंपेन खोलकर बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए भी दिखे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3)

मालदीव में परिवार के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद रैना समुद्र और आसमान में जमकर मस्ती कर रहे हैं. बल्लेबाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मौज-मस्ती की ढेर सारी वीडियोज और फोटोज शेयर की है. जिनमें वे पैरासेलिंग के साथ-साथ बोट राइड का भी आनंद भी उठा रहे हैं. इतना ही नहीं, रैना ने प्रियंका और ग्रेसिया के साथ समुद्र से लगे पूल में खाने का भी भरपूर मजा लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3)

लंबे समय तक टीम इंडिया से बाहर रहने के बाद रैना ने 15 अगस्त, 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. बता दें कि रैना से ठीक पहले उनके सबसे साथी खिलाड़ी और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी क्रिकेट को अलविदा कह दिया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3)

First Published : 29 Nov 2020, 05:12:31 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.