logo-image

viral: अचानक Porsche कार में लगा दी शख्स ने आग, पेट्रोल पंप पर खड़ी थी कार

आप पेट्रोल पंप पर तेल भरवा रहे हैं और कोई अचानक आपकी गाड़ी में आग लगा दे तो क्या होगा? ऐसी ही एक घटना इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वीडियो देखकर कुछ देर के लिए आपकी भी सांसे थम जाएंगी.

Updated on: 23 Dec 2021, 08:28 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैरान करने वाली रोमांचक वीडियो 
  • महिला पेट्रोल पंप पर कार खड़ी करके भरवा रही थी पेट्रोल
  • पूरा माजरा सीसीटीवी में हो गया कैद 

नई दिल्ली :

आप पेट्रोल पंप पर तेल भरवा रहे हैं और कोई अचानक आपकी गाड़ी में आग लगा दे तो क्या होगा? ऐसी ही एक घटना इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वीडियो देखकर कुछ देर के लिए आपकी भी सांसे थम जाएंगी. क्योंकि शख्स ने जिस महिला की गाड़ी में आग लगाई है. वह पेट्रोल पंप तेल भरवा रही थी. वीडियो को अब तक सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर कर दिया गया है. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. खैर जो भी हो आप भी वीडियो को देखकर कुछ देर के लिए सोचने पर मजबूर हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें : अब 30 रुपए लीटर में दौड़ेगी आपकी गाड़ी, पेट्रोल-डीजल की चिंता हुई खत्म

दरअसल, chaudhary parvez नामक ट्विटर हैंडल ने इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला अपनी पोर्श कार से पेट्रोल पंप पर आती है. वहीं, पेट्रोल पंप कर्मचारी उनकी गाड़ी में पाइप लगाकर तेल भरता है. इतने में पेट्रोल पंप पर खड़ा एक अज्ञात शख्स चुपके से आता है और कार में लगे पाइप को निकाल कर लाइटर से आग लगा देता है. हालाकि फायर एक्सटिंगुशर की मदद से आग को बुझाया गया. लेकिन पॅार्श कार में तब तक काफी नुकसान हो गया था.

आरोपी शख्स गिरफ्तार
ट्विटर पर एक यूजर ने इस घटना की पूरी फुटेज को शेयर करते हुए लिखा, "हैरान कर देने वाला पल, एक शख्स कार में बैठी महिला की गाड़ी में आग लगा देता है." शख्स ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना को अंजाम देने वाला शख्स पुलिस की गिरफ्त में है और मामले की जांच की जा रही है. बता दें, मामला चीन का है. वीडियो को देखकर सोशल मीडिया के योद्दा अपने-अपने अंदाज में कमेंट्स कर रहे हैं.