logo-image

स्टेशन पर अचानक लड़की करने लगी मृगी डांस, देख लोग बोले- कुछ नहीं हो सकता?

सोशल मीडिया पर हर रोज वीडियो देखने को मिलता रहता है. कई वीडियोज ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों को हैरानी होती है.

Updated on: 07 Dec 2023, 09:11 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसे कई वीडियो हैं जिन्हें देखने के बाद आपको यकीन नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं उसे देखने के बाद हो सकता है कि आपको गुस्सा आ जाए. दरअसल, आजकल सोशल मीडिया पर हर किसी पर स्टार बनने का जुनून सवार है, ऐसे में ये वीडियो भी इसी वायरल ट्रेंड का हिस्सा है. जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर रहा है. ये वीडियो सोशल नेटवर्क पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो वाकई देखने लायक है.

सोशल मीडिया पर वायरल है डांस वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की नजर आ रही है. लड़की स्टेशन पर दिख रही है लेकिन वह यहां ट्रेन पकड़ने नहीं बल्कि वीडियो बनवाने आई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की अचानक डांस करने लगती है. लड़की ऐसा डांस करती है कि हर कोई दंग रह जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की बिना सोचे-समझे स्टेशन पर डांस करने लगती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह बिना सोचे-समझे स्टेशन पर डांस कर रही है, इसमें सबसे हैरान करने वाली बात तो यह है कि लड़की को स्टेशन पर डांस करते देख हर कोई हैरान है और सोच रहा है कि आखिर इसे हुआ क्या है?

ये भी पढ़ें- बिकनी में लड़की हेलीकॉप्टर से नदी में कूदी...फिर जो हुआ, देख लोगों को नहीं हुआ यकीन

डांस वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि अब कानून लाने की जरूरत है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इन लोगों ने बदबू पैदा कर दी है. एक यूजर ने लिखा कि ये हास्यास्पद काम है, पुलिस कहां है? कोई तो इस पर कार्रवाई करेगा. वीडियो को देखने के बाद लोग काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये सिर्फ वायरल होने के लिए किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'कब तक चलेगा ये डांस शो?'एक यूजर ने लिखा कि किसी के पास कोई सवाल नहीं है कि ऐसे लोगों को क्या करना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि अब ये आम हो गया है, ऐसे लोग कहीं भी और कभी डांस कर सकते हैं.