logo-image

बारिश आने पर क्लास में छाता लेकर पढ़ते हैं बच्चे, वीडियो वायरल

मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के एक प्राथमिक विद्यालय की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.  

Updated on: 27 Jul 2022, 08:39 PM

highlights

  • बच्चे कक्षा में छाते लगाए बैठै हैं
  • तस्वीर शाला भवनों की हालत का खुलासा कर रही
  • मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की सरकार पर उठे सवाल

:

सोशल मीडिया पर हमेशा कुछ न कुछ वायरल रहता है. मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के एक प्राथमिक विद्यालय की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.  इसमें बता दें बच्चे कक्षा में छाते लगाए बैठै हैं. क्लास में शिक्षक पढ़ा रहे हैं और बच्चे छाते लगाए बैठे हैं. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वहीं कांग्रेस ने इस तस्वीर को साझा करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की सरकार पर सवाल उठाए हैं. बता दें कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें बच्चे कक्षा में हैं.  शिक्षक पढ़ा रहे हैं और बच्चे छाता लगाए हुए हैं. यह तस्वीर शाला भवनों की हालत का खुलासा कर रही है.

नरेंद्र सलूजा ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, ''मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार में एक तरफ अत्याधुनिक सीएम राइज स्कूल के बड़े-बड़े दावे और दूसरी तरफ प्रदेश के सिवनी जिले के खैरीकला गांव के प्राथमिक स्कूल में छत से टपक रहे पानी से बचने के लिए स्कूल के अंदर छाता लगा कर पढ़ाई करने पर मजबूर छात्र. यह है शिवराज सरकार की वास्तविकता.'

ये भी पढ़ें-KGF के रॉकी भाई शादी में बजा रहे ढ़ोल, एक पल के लिए आप भी खा जाएंगे चकमा

लोगों ने ली चुटकी

वहीं सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इस वीडियो पर लोगों भी कई तरह की प्रतिक्रया सामने आई है. कुछ ने कहा है, राज्य के विद्यालय भवनों का हाल भी कुछ ऐसा ही है. वहीं इससे पहले कर्नाटक से भी एक वीडियो सोशल  मीडियो पर खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो बच्चे स्कूल में देरी से पहुंचे थे, जिसके बाद उन्हें शौचालय साफ करने की सजा दी गई थी.वीडियो को कथित तौर पर एक रसोइए द्वारा शेयर किया गया था.