logo-image

Viral Video : हैलो स्ट्रीट फूड खाने वालों जरा इधर ध्यान दो...वीडियो देख लिया तो लग जाएगा सदमा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप सड़कों पर खाना बंद कर सकते हैं. आप इस वीडियो को देखिए..

Updated on: 21 Jun 2023, 12:35 PM

नई दिल्ली:

क्या आप स्ट्रीट फूड खाना पसंद करते हैं? अगर हां, तो आपको यह खबर पढ़ने की जरूरत है. जहां तक ​​हमें लगता है कि इस खबर को देखने के बाद आप सड़क पर खाने से पहले कई बार अब सोचेंगे. इस खबर से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप एक पल के लिए हैरान रह जाएंगे और अब तक आपको सड़क पर खाने का वो जमाना याद आ जाएगा, जब आपने आखिरी बार कब खाया था. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

युवक गंदे पानी से थाली धो रहा है
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सड़क किनारे स्टॉल पर कुछ खाने का सामान बेच रहा है. जहां ठेला खड़ा है, वहां आप देख सकते हैं कि वह कितना गंदा है. ठेले के चारों ओर पानी ही पानी है. इसमें सबसे हैरान कर देने वाला दृश्य दिखाई दे रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक युवक कैसे थाली धो रहा है. थाली को प्लास्टिक के बर्तन में रखा गया है और युवक उन थालियों को गंदे पानी से धो रहा है. युवक गंदे पानी से थाली निकालकर गंदे पानी में ही धो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर ट्रेंड 'छपरी' शब्द, क्या होता है इसका मतलब?

दुकानदार को जरा सी परवाह नहीं
अब जाहिर सी बात है कि दुकानदार उसी थाली में लोगों को खाने को देगा. आप समझ सकते हैं कि थाली कितनी गंदी होगी, जो इंसानी शरीर के लिए खतरनाक हो सकती है. युवक यह सब सोचे बिना थाली धो रहा है और उसे इस बात की जरा भी परवाह नहीं है कि वह कितनी बड़ी गलती कर रहा है. इसमें कोई संदेह नहीं है कि सड़कों पर खाना खाना अस्वास्थ्यकर है. अगर आप अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखते हैं तो इन सब चीजों से दूर रहें.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Humor | Videos | Memes | Viral (@quetripapzo)

वीडियो देख भड़के लोग
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि कुछ स्ट्रीट फूड वेंडर्स क्लिप देखकर जज न करें. अगर कोई भारत नहीं आना चाहता है तो यह आप पर निर्भर है. इसका मेशन करने की आवश्यकता नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि भारत के स्ट्रीट फूड में आपका स्वागत है दोस्तों.. यहां यह बहुत सामान्य है. एक यूजर ने लिखा कि खाने से पहले ही देख ले किया वहां पर साफ सफाई है कि नहीं. एक यूजर ने लिखा कि वाकई ये इंडिया के कई हिस्सों में देखने के लिए मिल जाएगा.