logo-image

घर के बाहर बैठे लोगों पर आवारा कुत्ते ने कर दिया हमला, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

आवारा कुत्तों के हमला करने की खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं. जिसमें कई बार कुत्ते इंसान की जान तक ले लेते हैं तो कई बार गंभीर रूप से घायल कर देते हैं. सोशल मिडिया में ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक आवारा कत्ते ने घर के बाहर बैठ

Updated on: 17 Jun 2023, 09:32 AM

New Delhi:

आवारा कुत्तों के हमला करने की खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं. जिसमें कई बार कुत्ते इंसान की जान तक ले लेते हैं तो कई बार गंभीर रूप से घायल कर देते हैं. सोशल मिडिया में ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक आवारा कत्ते ने घर के बाहर बैठे लोगों पर हमला कर दिया. कत्ते को देखकर वहां बैठे लोग भाग गए लेकिन इस बीच उसने एक बच्चे को अपना शिकार बना लिया. उसके बाद जो हुआ वह देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. क्योंकि बच्चे के बचाने के लिए उसकी मां दौड़ पड़ी. बावजूद इसके कत्ते ने बच्चे को नहीं छोड़ा. इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @animals5s से शेयर किया है. जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान है और कत्तों पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं.

अचानक से कर दिया कत्ते ने हमला

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक घर के बाहर कुछ लड़कियां और बच्चे बैठे हुए हैं. ऐसा लग रहा है कि वे सभी गर्मी से बचने के लिए घर के बाहर आए हैं. इसी दौरान एक कुत्ता तेजी से उनकी ओर दौड़ता है. कुत्ते की आक्रामकता देखकर वहां मौजूद सभी लड़कियां उठकर घर में चली जाती है और गेट बंद करने लगती है लेकिन तभी कुत्ता वहां मौजूद एक बच्चे पर हमला कर देता है. कुत्ता बच्चे को जमीन पर गिरा लेता है और से नोंचने लगात है. बच्चे को चीखता देख वहां महिला (जो शायद बच्चे की मां हो सकती है) उसे बचाने के लिए तेजी से भागती है. बच्चे की जान बचाने के लिए वह कत्ते के ऊपर ही लेट जाती है बावजूद इसके कुत्ता बच्चे को नहीं छोड़ता और से नोंचते रहता है.

महिला और बच्चे को बचाने के लिए दौड़ पड़े लोग

तभी एक युवक वहां पहुंच जाता है और कत्ते से बच्चे और महिला को बचाने की कोशिश करने लगता है लेकिन कुत्ता उन्हें नहीं छोड़ता. तभी एक अन्य महिला हाथ में डंडा लेकर कत्ते को मारने लगती है और एक युवक पास में रखी कुर्सी से कत्ते पर वार करता है. एक अन्य शख्स भी लाठी लेकर वहां पहुंच जाता है तब कहीं जाकर कुत्ता उन्हें छोड़ता है लेकिन वह वहां मौजूद दूसरे लोगों पर भी हमला कर देता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि गार्ड और पुलिस के कुत्तों के प्रजनन पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए. जिसे इस तरह के दृश्य देखने को न मिलें. इस वीडियो को अब तक 92 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही कई लाइक्स और रिट्वीट भी इस वीडियो पर आ चुके हैं.