logo-image

स्ट्रॉबेरी चूसने के लिए पागल हुए चीनी युवक, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसी चीजें देखने को मिल जाती है, जो अपने आप में चौंकाने वाली होती है.

Updated on: 07 Feb 2024, 05:09 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या ट्रेंड हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे ट्रेंड सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ चलन लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. हम आपसे एक ऐसे ट्रेंड के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसने सोशल मीडिया की दुनिया में तहलका मचा दिया है. दरअसल, यह ट्रेंड चीन से सामने आया है, जिसमें लोगों को स्ट्रॉबेरी चूसने की चुनौती दी जा रही है. यह सुनकर आपको हैरानी हो सकती है, लेकिन यह चैलेंज लोगों के बीच खूब वायरल हो रहा है.

आखिर ये कैसा ट्रेंड है? 

इस ट्रेंड ने इतनी तेजी से वायरल है कि युवा स्ट्रॉबेरी चूसने के पागल हुए जा रहे हैं. आप सोच रहे होंगे कि भाई ये कैसा ट्रेंड है? दरअसल, इस ट्रेंड में स्ट्रॉबेरी खाने के तरीके को लेकर भी अहम शर्त रखी गई है. जो वाकई हैरान करने वाली बात है. इस ट्रेंड की शुरुआत एक युवक ने की है, चीन का इंस्टाग्राम कहा जाने वाला सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जियाहोंगशु पर एक यूजर ने 11 जनवरी को एक पोस्ट किया और उसने स्ट्रॉबेरी खाने का तरीका बताया और साथ ही इसे चूसने का तरीका भी बताया.

ये भी पढ़ें- जब अचानक फट गई धरती...हवा में उड़ गईं गाड़ियां, फिर जो हुआ..देखें वीडियो

तो स्ट्रॉबेरी कैसे चूसना है? 

इस चैलेंज में युवक ने बताया कि आपको स्ट्रॉबेरी को चूसना है लेकिन दांतों का इस्तेमाल किए बिना स्ट्रॉबेरी के बीज को छोड़कर पूरा गूदा निगल लेना है, लेकिन विजेता वही होगा जिसकी चूसी गई स्ट्रॉबेरी का कंकाल खूबसूरती से पानी से भरा गिलास में तैरने लगे. इस अजीबोगरीब चैलेंज को लेकर यूजर्स हैरान कर देने वाले रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इससे पता चलता है कि आज चीन में कितनी बेरोजगारी है.

एक यूजर ने लिखा कि इस तरह के चलन वाकई आज की पीढ़ी को अंधकार में धकेल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाह, यह अपने आप में एक अजीब चुनौती है, आखिर वह कौन व्यक्ति है जो इस तरह की चुनौती स्वीकार करेगा और विजेता बनेगा, हम उसे भारत रत्न का एक टुकड़ा देंगे. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में हर देश के युवा सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कुछ भी किए जा रहे हैं.