logo-image

घंटों देर तक लगा रहा Traffic Jam, बीच सड़क पर बैठ युवक लगाने लगा 'जाम', देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक युवक की हरकत को देख लोग हैरान हो गए हैं. यह वीडियो वाकई में लोगों को सोचने पर मजबूर कर देगा.

Updated on: 08 Jul 2023, 03:53 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए इसकी कोई गारंटी नहीं ले सकता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. अगर हम आपसे कहें कि एक आदमी बीच सड़क पर बैठकर शराब पीने लगे तो क्या आप यकीन करेंगे? आप कहेंगे कि हम तो आपको कुछ भी बता रहे हैं. ऐसा नहीं है, इस वायरल वीडियो को देखकर अपना भ्रम तोड़ें.

इस खबर को भी पढ़ें- पेशाब कांड के बाद सामने आया चप्पल कांड का वीडियो, जानें पूरा मामला

सड़क के बीच दारुबाजी
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक सड़क के बीच बैठा हुआ है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात तो ये है कि वो बिना सोचे-समझे सड़क पर बैठकर शराब पी रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह शराब की बोतल, गिलास और चखना लेकर बैठा है. वही आप देख सकते हैं कि युवक के सामने एक कार भी नजर आ रही है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कोई व्यस्त सड़क है. ये वायरल वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vishwpratap Kumar (@vishwpratap_raj)

भारत में कुछ भी हो सकता है
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये आइडिया सही है. एक यूजर ने लिखा कि एक यूजर ने लिखा कि अब पुलिस उनका स्वागत करेगी. एक यूजर ने लिखा कि भारत में कुछ भी हो सकता है, इस वीडियो को देखकर तो यही लग रहा है. एक यूजर ने लिखा कि क्या बात है भाई हम भी आपका साथ देने आ रहे हैं. वीडियो पर कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए हैं.