logo-image

भगवान श्री कृष्ण की भक्ति में डूबा स्पाइडर मैन, सामने आया दिल छू लेने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

Updated on: 13 Nov 2023, 04:18 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें लूप मोड पर देखने का मन करता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद अगर आप भी भगवान की भक्ति में लीन रहते हैं तो इस वीडियो में खो जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक स्पाइडर मैन के लुक में आता है और डांस करने लगता है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

स्पाइडर मैन डूब गया भगवान कृष्ण की भक्ति

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कई लोग भगवान कृष्ण की भक्ति में खोए हुए हैं. सभी भगवान कृष्ण की स्मरण करते हुए खुशी में नाच रहे हैं. इसी दौरान एक युवक स्पाइडर मैन की लुक में आता है और कृष्ण भक्तों के ग्रुप में शामिल हो जाता है. वह भी भक्तों के साथ डांस करने लगते हैं. ये वीडियो वाकई दिल छू लेने वाला है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये वीडियो भारत का नहीं बल्कि विदेश का है.

ये भी पढ़ें- मालिक की मौत के चार महीने बाद भी कुत्ते ने नहीं छोड़ा अस्पताल, सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि ये भगवान की लीला है कि इसमें कोई खो नहीं जाएगा. एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह ईश्वर की शक्ति है जो उनके पास आई है, यह उनकी हो गई है और उन्होंने अपना पूरा जीवन उन्हीं का बनकर गुजार दिया। एक यूजर ने लिखा कि आज विदेशों में लोग हिंदू धर्म अपना रहे हैं, आखिर वहां कुछ तो बात है.

वीडियो पर कई यूजर्स ने स्पाइडर मैन की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि ये देख अच्छा लगा कि स्पाइडर भी भगवान श्री कृष्ण का भक्त निकला.एक यूजर ने लिखा कि एक समय ऐसा आएगा कि पूरी धरती सनातन मय हो जाएगी.हम किसी की हानि नहीं पहुंचाते हैं और ईश्वर हमारे यहीं सिखाते हैं कि जीयो और सभी को जीनें दो. एक यूजर ने लिखा कि ये प्रभू की लीला है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ATL Sankirtan (@atl_sankirtan)