logo-image

Viral Video: UP में फिर पेशाब कांड! आदिवासी युवक के कान में कर दिया टॉयलेट

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में फिर पेशाब कांड हुआ है. एक युवक ने आदिवासी युवक के कान में पेशाब कर दी. पूरे मामले का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Updated on: 14 Jul 2023, 08:17 AM

उत्तर प्रदेश:

फिर से पेशाब कांड! खबर उत्तर प्रदेश के सोनभद्र की है, जहां जुगेल थाना क्षेत्र के घटिता गांव में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना पेश हुई. दरअसल स्थानीय पुलिस को सोशल मीडिया के माध्यम से इत्तला मिली कि, यहां एक आदिवासी युवक के कान में एक अन्य युवक ने पेशाब कर दिया, जिसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि घटना के वक्त आरोपी युवक नशे में धुत था... पूरे मामले की इत्तला मिलते ही, भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच कर आरोपी को धर-दबोचा.

हासिल जानकारी के मुताबिक घटना बीती 11 जुलाई की बताई जा रही है. जब दोनों युवक आरोपी और पीड़ित एक साथ बैठ कर शराब पी रहे थे. इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों में बहस होने लगी, विवाद इस कदर हावी हो गया कि दोनों के बीच झड़प शुरू हो गई. नशे में धुत आरोपी को इतना गुस्सा गया कि उसने पीड़ित के कान में पेशाब कर दिया. मालूम हो कि दोनों युवक एक-दूसरे से अच्छी तरह परिचित थे.

होश में नहीं था पीड़ित...

हालांकि जब पुलिस ने पीड़ित से मामले की पूछताछ की, तो जवाब बिल्कल उलट आया. दरअसल पीड़ित को बिल्कुल इल्म ही नहीं था कि उसके साथ ऐसा कुछ हुआ भी है. क्योंकि उस वक्त दोनों ही शराब के नशे में धुत थे, इसलिए पीड़ित के साथ हुई घटना की उसे कोई जानकारी ही नहीं थी. इस वजह से उसने पुलिस को इस बारे में कोई सूचना नहीं दी. हालांकि घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है. वहीं पुलिस द्वारा मामले की गंभीरता को समझते हुए, केस दर्ज कर आरोपी के विरुद्ध संबंधित धाराओं में सख्त कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि इस शर्मनाक घटना को अंजाम देने वाले आरोपी का नाम जवाहर पटेल बताया जा रहा है, वहीं पीड़ित आदिवासी युवक की पहचान गुलाब के तौर पर हुई है.