logo-image

दादी के ठुमकों पर आप भी हार जाएंगे दिल, यूजर्स बोले कमाल कर दिया!

Social Media Viral Video: जैसे ही सोशल मीडिया पर कुछ हटकर अलग मिलता है ये वायरल हो जाता है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दादी कहर ढ़ा रही है. दादी के लाजवाब ठुकमों के आगे अच्छे- अच्छे भी फेल हो रहे है.

Updated on: 07 May 2022, 01:27 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर 9 लाख से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं
  • महिला सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो अक्सर डालती रहती है

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया ने अपने यूजर्स को एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म दे दिया है. अब इंस्टाग्राम, ट्वीटर, फेसबुक के होने के बाद किसी का भी छुपा हुआ नहीं रह सकता. यही वजह है कि हर कोई अपने टैलेंट को सोशल मीडिया पर शेयर कर देता है. जैसे ही सोशल मीडिया पर कुछ हटकर अलग मिलता है ये वायरल हो जाता है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दादी कहर ढ़ा रही है. दादी के लाजवाब ठुकमों के आगे अच्छे- अच्छे भी फेल हो रहे है. बॉलिवुड गानों पर महिला बेहतरीन डांस स्टेप्स बेहद ही सफाई से पेश कर रही हैं. 

देखिए महिला का ये गजब डांस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Punam Sushan (@punamsushan)

इस वीडियो को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अब तक 9 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यूजर्स महिला के इस डांस से हैरत में हैं. कमाल की एनर्जी के साथ दादी के डांस स्टेप्स यूजर्स का दिल जीत रहे हैं. आप भी बुजुर्ग महिला का डांस देख एक पल के लिए उनकी उम्र भूल जाएंगे. बता पर इंटरनेट पर अपने जलवों से कहर ढाती इस महिला का नाम पूनम सुशान है. जो बेहतरीन कथक डांसर भी हैं.

यह भी पढ़ेंः पहले धोबी पछाड़ दांव मारा, फिर किया कोविड टेस्ट, रोंगटे खड़े हो जाएंगे!