logo-image

Social Media Viral Video: दुकानदार ने खौलती कढ़ाई फेंकी राहगीरों पर, फिर हुआ कुछ ऐसा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. इस फनी वीडियो में एक दुकानदार मस्ती के फुल मूड में है. मस्ती के मूड में वह अपनी दुकान के आगे से गुजरने वाले लोगों को अपने प्रैंक का हिस्सा बना लेता है.

Updated on: 10 Mar 2022, 01:25 PM

highlights

  • दुकानदार ने राहगीरों को डराया 
  • एक पल के लिए सन्न रह गए लोग

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दिन अलग-अलग तरह के वीडियो खूब वायरल होते हैं. कुछ लोग मस्ती-मज़ाक का वीडियो तो कुछ लोग डांस का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते हैं. जिनमें से कुछ इतने रोचक होते हैं कि दर्शकों द्वारा ना सिर्फ वे बार-बार देखे जाते हैं बल्कि उन्हें हर कोई शेयर भी करने लग जाता है. इसी कड़ी में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. इस फनी वीडियो में एक दुकानदार मस्ती के फुल मूड में है. मस्ती के मूड में वह अपनी दुकान के आगे से गुजरने वाले लोगों को अपने प्रैंक का हिस्सा बना लेता है. इस प्रैंक का हिस्सा बने राहगीरों की प्रतिक्रिया एक बार के लिए आपको पेट पकड़ कर हंसने के लिए मजबूर कर ही देगी.

देखें यह वायरल वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by hepgul5 😊😊 (@hepgul5)

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कैसे एक दुकानदार अपनी दुकान के आगे से गुजरने वाले लोगों को डरा देता है. वह कुछ ऐसे एक्ट करता है कि खौलती हुई कढ़ाई से तेल गुजरने वालों के ऊपर फेंक रहा है. एक पल के लिए गुजरने वाले राहगीरों को धक्का सा लग जाता है कि अचानक से यह क्या हो गया. हालांकि बाद में उन्हें एहसास होता है कि उनके साथ दुकानदार का यह केवल एक प्रैंक था.

ह भी देखेंः Viral Video: जानिए ऐसा क्या हुआ कि अपनी ही शादी में रो पड़ा दूल्हा