logo-image

दिव्यांग पिता की अनोखी ममता, ट्राई साइकिल पर बैठ बच्चों को छोड़ा स्कूल

Social Media Viral Video: जहां मां का प्यार जगजाहिर होता है वहीं पिता का प्यार बच्चे के लिए ठीक इसके विपरीत होता है. पिता को अक्सर पत्थर दिल और सख्त समझा जाता है लेकिन ऊपर से सख्त और कम प्यार जताने वाले पिता बच्चे की कामियाबी पर फफक कर रो पड़ते हैं.

Updated on: 29 May 2022, 10:16 AM

highlights

  • बच्चों को स्कूल छोड़ने निकला दिव्यांग
  • खुद की ट्राई साइकिल पर बच्चों को बैठाया 

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video: माता- पिता इस दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार अपने बच्चे से करते हैं. मां के बारे में तो कहा भी जाता है पूत कपूत हो सकते हैं लेकिन एक मां कभी कुमाता नहीं हो सकती है. जहां मां का प्यार जगजाहिर होता है वहीं पिता का प्यार बच्चे के लिए ठीक इसके विपरीत होता है. पिता को अक्सर पत्थर दिल और सख्त समझा जाता है लेकिन ऊपर से सख्त और कम प्यार जताने वाले पिता बच्चे की कामियाबी पर फफक कर रो पड़ते हैं.

पिता का प्यार हमेशा दुनिया से छुपा ही होता है इसी कड़ी में एक भावुक कर देना वाला वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हो सकता है एक पल के लिए आप भी पिता का बच्चों से ये जुड़ाव देख भावुक हो जाएं.
देखिए ये वायरल वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर एक आईएएस अधिकारी ने शेयर किया है. दिव्यांग पिता अपने दो बच्चों को ट्राई साइकिल पर साथ बैठा कर स्कूल छोड़ने जा रहा है.

ये भी देखेंः युवक-युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा, बीच सड़क पर जमकर चले लात-घूसे, वीडियो Viral

अपनी कठिनाइयों के आगे आसानी से हार मान जाने वाला इंसान भी अपने बच्चे की हर परेशानी को हंसते- हंसते सह लेता है. इस वीडियो में दिव्यांग पिता ने अपनी अक्षमता को अनोखे अंदाज में सक्षम बनाया है.