logo-image

सीने पर छोटी बच्ची को चिपकाए पीठ पर जोमैटो का बैग, महिला कर रही फूड डिलवरी

Social Media Viral Video Of Zomato Delivery Agent: सोशल मीडिया पर एक जोमैटो एजेंट का वीडियो वायरल हो रहा है. जो हर किसी को एक पल के लिए दंग कर रहा है. सोशल मीडिया पर जोमैटो डिलवरी एजेंट का ये वीडियो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. 

Updated on: 23 Aug 2022, 04:27 PM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video Of Zomato Delivery Agent: मां शब्द दुनिया का सबसे अनोखा शब्द होता है. मां को दुनिया में भगवान का दूसरा रूप भी कहा जाता है. मां के हिस्से सिर्फ 9 महीने का मुश्किल समय नहीं बल्कि बच्चे को पालने और बड़ा करने की कठिन परीक्षा भी होती है. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक जोमैटो एजेंट का वीडियो वायरल हो रहा है. जो हर किसी को एक पल के लिए दंग कर रहा है. सोशल मीडिया पर जोमैटो डिलवरी एजेंट का ये वीडियो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. 

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saurabh Panjwani (@foodclubbysaurabhpanjwani)

एक को उंगली पकड़ा दूजी को सीने से लगा करती है फूड डिलवरी

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जिनसे हमें भी जीवन की बड़ी सीख मिल जाती है. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक जोमैटो एजेंट सीने पर छोटी बच्ची को चिपकाए और पीठ पर जोमैटो का फूड बैग टांगे डिलवरी करने पहुंची है. यही नहीं महिला डिलवरी एजेंट के साथ उसका एक और बच्चा भी साथ था. फूड ऑर्डर करने वाले कस्टमर ने जब महिला डिलवरी एजेंट को इस तरह देखा तो दंग रह गया उसने महिला का वीडियो बना लिया.

सोशल मीडिया यूजर Saurabh Panjwani ने अपने फूड चैनल पर इस वीडियो को अपलोड किया है. यूजर वीडियो में महिला जोमैटो एजेंट से पूछता है कि क्या आप इन दोनों बच्चों को साथ लेकर काम करते हो, जिसका जवाब जोमैटो एजेंट हां में देती है. 

वीडियो को देखकर लाखों यूजर्स हो रहे इंस्पायर
वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 1 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स के इंस्पायर होते हुए कमेंट्स भी आ रहे हैं.  यूजर्स फूड डिलवरी कंपनी जोमैटो की तारीफ भी करते नजर आए. जाहिर है फूड डिलवरी कंपनियां जरूरतमंदों की मदद का एक बड़ा सहारा हैं.