logo-image

लिफ्ट में पेट डॉग बन रहे लोगों के लिए खतरा, फिर एक नया वीडियो हो रहा वायरल

Social Media Viral Video Of Pet Dog Attack In Lift: नए मामले में एक डिलिवरी ब्वॉय पेट डॉग का शिकार बना है. घटना क्योंकि सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई थी. इसलिए मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 07 Sep 2022, 04:08 PM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video Of Pet Dog Attack In Lift: अभी गाजियाबाद में एक लिफ्ट में पेट डॉग द्वारा एक मासूम को काटने का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक और नया मामला संज्ञान में आया है. दरअसल लिफ्ट में पेट डॉग के काटने का नया वीडियो नोएडा की हाउसिंग सोसाइटी से सामने  आ रहा है. घटना क्योंकि सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई थी. इसलिए मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. नए मामले में एक डिलिवरी ब्वॉय पेट डॉग का शिकार बना है. 

आप भी देखिए वायरल वीडियो

ये भी देखेंः डॉक्टर्स की Handwriting आनंद महिंद्रा के भी समझ से परे, शेयर किया ये वीडियो

नया वीडियो आ रहा अब सामने
डॉग द्वारा एक डिलवरी ब्वॉय को काटने का मामला 15 से 20 दिन पुराना बताया जा रहा है. वहीं इस मामले पर कोई पुलिस जांच भी नहीं हुई. मीडिया रिपोर्टस का दावा है कि घटना की शिकायत पुलिस को नहीं मिली थी क्यों कि पेट डॉग के ऑनर ने  डिलवरी ब्वॉय से बातचीत कर मामला दबा दिया था. 

ये भी देखेंः यूपीः गाजियाबाद में सोसायटी की लिफ्ट में कुत्ते ने बच्चे को काटा, वीडियो वायरल

नए वीडियो में एक डॉग अपने ऑनर के साथ लिफ्ट में नजर आता है. लिफ्ट में ही एक डिलवरी ब्वॉय भी होता है. पहले तो डॉग शांत होता है लेकिन जैसे ही लिफ्ट खुलती है और ऑनर अपने डॉग के साथ बाहर निकलता है, डॉग हमला कर देता है. डॉग के अचानक अटैक से  डिलवरी ब्वॉय लिफ्ट में गिर जाता है. उधर ऑनर अपने डॉग को काबू करने की कोशिशों में दिखता है. जैसे- तैसे डॉग ऑनर डॉग को लेकर लिफ्ट से निकल जाता है लेकिन डिलवरी ब्वॉय डॉग के काटने से चोटिल हो जाता है.

ये भी देखेंः दुल्हन की खूबसूरती को देख उड़े कुंवारों के होश, अपनी फूटी किस्मत को रहे कोस